For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रामपुर उपमंडल में बादल फटने से क्षतिग्रस्त सड़क बहाल

09:25 AM Aug 19, 2024 IST
रामपुर उपमंडल में बादल फटने से क्षतिग्रस्त सड़क बहाल
तकलेच में बादल फटने से मची तबाही का जायज़ा लेते उपायुक्त शिमला व पुलिस अधीक्षक। -हप्र

रामपुर बुशहर, 18 अगस्त (हप्र)
रामपुर बुशहर उपमंडल के तकलेच क्षेत्र के डमराली में अभी हाल ही में बादल फटने से प्रभावित हुई सड़क को बहाल कर दिया गया है। रविवार को डीसी और एसपी सड़क बहाल होने के बाद तकलेच में बाढ़ से हुई क्षति का निरीक्षण करने पहुंचे।
यहां पर बागवानों के सेब के ट्रक फंसे हुए थे। सड़क बहाल होने के बाद ट्रकों की आवाजाही शुरू हो पाई है। उपायुक्त अनुपम कश्यप ने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए है कि डमराली तक पहुंचने वाले मार्ग के बहाली के कार्य में तीव्रता लाई जाए।
इसके अलावा स्थानीय पंचायत को एस्टीमेट बनाने के भी निर्देश दिए गए हैं। बादल फटने की घटना के कारण क्षेत्र में सड़क प्रभावित होने के अलावा कई जगह कलवर्ट टूटे हुए थे। उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि तकलेच तक मार्ग बहाल हो चुका हुआ। यहां पर फंसे हुए ट्रकों को निकाल दिया गया है। डमराली तक सड़क खोलने का कार्य युद्धस्तर पर चला हुआ है।
यहां पर जेसीबी मशीन की मदद से कटिंग करके मार्ग तैयार किया जा रहा है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार गांधी, एसडीएम रामपुर बुशहर निशांत तोमर, डीएसपी रामपुर बुशहर नरेश शर्मा, लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, विद्युत विभाग सहित स्थानीय पंचायतों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। डीसी और पुलिस अधीक्षक ने समेज त्रासदी में लापता लोगों के लिए चलाए गए सर्च ऑपरेशन को लेकर एनडी आरएफ, एसडीआरएफ, आर्मी और सीआईएसएफ की टीमों का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×