मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Rewari News: कार व स्कूटी की भीषण टक्कर में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

07:26 PM Jul 26, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 26 जुलाई (हप्र)

Rewari News: धारूहेड़ा में कार व स्कूटी के बीच आमने-सामने की हुई भीषण टक्कर में स्कूटी पर सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है। आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

राजस्थान के मलकपुर खैरथल के दीपक ने बताया कि उसका 35 वर्षीय विवाहित बड़ा भाई पवन बीती रात 10 बजे अपने दोस्त ढेल यूपी निवासी सूरजपाल व सिमरिया यूपी निवासी सचिन के साथ स्कूटी पर सवार होकर किसी कार्य से निकला था।

वे जब धारूहेड़ा के आरपीएस स्कूल के पास पहुंची तो काले रंग की एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। कार व स्कूटी भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलते ही सेक्टर-6 धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों की जेब से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी पहचान हुई। तत्पश्चात उनके परिजनों को हादसे से अवगत कराया गया। जैसे ही इस हादसे की जानकारी परिजनों को मिली तो उन पर दुखों का पहाड़ टूट गया। दीपक ने बताया कि पवन के छोटे-छोटे दो बच्चे हैं।

जांचकर्ता अधिकारी रविकांत ने बताया कि आरोपी चालक को कार सहित काबू कर लिया गया है। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले की गहनता से जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
haryana newsHindi NewsRewari accidentRewari Newsरेवाड़ी समाचाररेवाड़ी हादसाहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement