For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की हत्या बेटे और भतीजे समेत 10 घायल

08:39 AM Jun 27, 2024 IST
रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की हत्या बेटे और भतीजे समेत 10 घायल
Advertisement

टोहाना, 26 जून (निस)
गांव पिरथला में जमीन के विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी गई। जबकि उसके बेटे विकास, पत्नी रोशनी, भतीजा सूनील समेत 10 लोग घायल हो गये। सभी को नागरिक हस्पताल में भर्ती करवाया गया।
पुलिस के मुताबिक, ओमप्रकाश हरियाणा पुलिस में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर हैं। उनके ससुर मनफूल सिंह के बेटे की मौत के बाद उसकी 7 एकड़ से अधिक की कृषि योग्य भूमि नांगला रोड पर स्थित है। यह जमीन जिसकी उत्तराधिकारी मृतक की पत्नी रोशनी की बताई गई है। ओमप्रकाश जमीन पर कब्जा लेने के लिए बुधवार दोपहर अपने परिजनों के साथ जमीन पर पहुंच गये और वहां हल चलाने लगे।
बताया गया है कि तभी वहां जागू के रिश्तेदारों ने विरोध किया और आरोप है कि वे हिंसा पर उत्तर आए। बताया गया है कि उनका विरोध करने के लिए धार्मिक स्थान से घोषणा की गई। मामला खूनी संघर्ष का होने के कारण वहां लाठियां, गंडासे चलने लगे। हमले में ओमप्रकाश की मौत हो गई। उसके बेटे विकास की हालत नाजुक है, जिसके चलते उसे अग्रोहा रेफर किया गया है। मृत्तक की पत्नी रोशनी व भतीजे की हालत भी गंभीर है। डॉक्टरों मुताबिक हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें रेफर किया जा सकता है।
दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज
पिरथला में हिंसा की खबर मिलते ही डीएसपी शमशेर सिंह नागरिक अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली। ओमप्रकाश के बेटे विकास की शिकायत पर पुलिस ने विरोधी पक्ष के हेतराम, ओमप्रकाश के परिवारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×