For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रिटायर्ड फौजी ने जहर खाकर दी जान, डीएसपी सहित 10 पर केस दर्ज

10:41 AM Oct 26, 2024 IST
रिटायर्ड फौजी ने जहर खाकर दी जान  डीएसपी सहित 10 पर केस दर्ज
Advertisement

हिसार, 25 अक्तूबर (हप्र)
पुलिस द्वारा कथित झूठे मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजने से आहत एक रिटायर्ड फौजी ने बृहस्पतिवार को शराब ठेके पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने हिसार के तत्कालीन डीएसपी अशोक कुमार, सिविल लाइन थाना के तत्कालीन प्रभारी जगदीश सिंह के अलावा दो एएसआई, तीन महिलाओं और दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
हिसार पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थाना ने सेक्टर 1-4 निवासी पंकज कुमार की शिकायत पर हिसार के तत्कालीन डीएसपी अशोक कुमार, थाना के तत्कालीन प्रभारी जगदीश सिंह के अलावा एएसआई ऊषा, एएसआई फूल सिंह, सोनिया, सुनीता, सीमा, लालचंद बिश्नोई, जसबीर और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पंकज ने बताया कि उसके पिता राजकुमार सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद वर्ष 2018 में ग्रुप डी में भर्ती हो गए थे और उनकी ड्यूटी उपायुक्त कार्यालय के एमए ब्रांच में थी। 23 अक्तूबर की शाम 3.30 बजे उसके पिता के साथी कर्मचारी रविंद्र ने फोन कर बताया कि आपके पिता की हालत खराब है। वह अपने मौसेरे भाई विशाल के साथ ठेके पर गया तो वहां उसके पिता बेहोशी की हालत में थे और कुर्सी के नीचे जहरीली दवा का पैकेट व एक शीशी पड़ी थी। कई अस्पतालों में जाने के बाद वह उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में ले गया जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि 2018 में उसके पिता के खिलाफ एचटीएम थाना में मोहल्ले की कुछ महिलाओं व दो अन्य ने झूठी एफआईआर दर्ज करवाई थी और उसके पिता को जेल में भी रहना पड़ा।
इस मामले की जांच डीएसपी अशोक कुमार, थाना प्रभारी जगदीप सिंह, एएसआई ऊषा, एएसआई फूल कुमार ने की थी और उनके पिता को झूठे केस में फंसाया था। उक्त लोगों से परेशान होकर ही उसके पिता ने आत्महत्या की है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement