For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रिटायर कर्मचारी संघ के कर्मियों ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन

07:37 AM Sep 20, 2024 IST
रिटायर कर्मचारी संघ के कर्मियों ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह को समर्थन देने पहुंचे रिटायर कर्मचारी संघ के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 19 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी, ऑनलाइन रजिस्ट्री के नाम पर मचाई जा रही लूट से लोगों को मुक्ति दिलाई जाएगी। विजय प्रताप ने वीरवार को बड़खल विधानसभा क्षेत्र का विजय संकल्प पत्र जारी किया। वहीं रिटायर कर्मचारी संघ के सैकड़ो पदाधिकारी ने विजय प्रताप का समर्थन की अपील करते हुए जीत का आशीर्वाद दिया। संकल्प पत्र में उन्होंने समस्त प्रवासी समाज के लिए बोर्ड का गठन एवं भवन निर्माण, पंजाबी भवन का निर्माण, साफ पीने का पानी तथा सीवर, जलभराव, गड्ढा एवं कचरा मुक्त स्वच्छ फरीदाबाद के निर्माण की बात कही। इसके अलावा फरीदाबाद को टोल फ्री एवं जाम से मुक्ति दिलाने, फरीदाबाद-गुड़गांव मेट्रो स्टेशन की कनेक्टिविटी, नाहर सिंह स्टेडियम का निर्माण एवं फरीदाबाद में स्मार्ट सिटी लेकर आना है।
कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह वीरवार को सेक्टर 21बी, सैनिक कॉलोनी, एसजीएम नगर में आयोजित जन सभाओ को संबोधित कर रहे थे। फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का नाम तो दे दिया मगर काम के नाम पर शहर की स्थिति आप लोगों के सामने है। हरियाणा का चौथाई खर्चा फरीदाबाद उठाता है, लेकिन आज विकास के लिए तड़प रहा है। मेट्रो का एक पिलर भाजपा नहीं लगवा पाई, एक मेडिकल कॉलेज नहीं बनवा पाई। केवल और केवल झूठे वादों से लोगों को बहकाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement