For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पदाधिकारियों के कंधों पर सभी 10 सीटें जिताने की जिम्मेदारी : मनीष ग्रोवर

08:59 AM Feb 06, 2024 IST
पदाधिकारियों के कंधों पर सभी 10 सीटें जिताने की जिम्मेदारी   मनीष ग्रोवर
गुरुग्राम में सोमवार को लोकसभा संचालन समिति की बैठक में भाग लेते पूर्व मंत्री और भाजपा क्लस्टर प्रमुख मनीष ग्रोवर , लोकसभा प्रभारी अजय गौड़ व लोकसभा संयोजक मनीष मित्तल तथा अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 5 फरवरी (हप्र)
कलस्टर प्रमुख व पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि लोकसभा संचालन समिति के पदाधिकारियों के कंधों पर प्रदेश की सभी 10 सीटें जिताने की बड़ी जिम्मेदारी है। चुनाव सिर पर हैं, इसलिए पूरे दम-खम के साथ तैयारियों में जुट जाएं। ग्रोवर ने यह बात सोमवार को गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय में हुई गुरुग्राम लोकसभा संचालन समिति की बैठक में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाना है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। ग्रोवर ने अलग-अलग हर विभाग के लोकसभा चुनाव के निमित प्रमुख और सह प्रमुख भी नियुक्त किए।
बैठक में लोकसभा प्रभारी अजय गौड़ और लोकसभा संयोजक मनीष मित्तल ने भी अपनी बात रखी और पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इससे पहले राष्ट्रीय लोकसभा कार्यकारिणी सदस्य उमेश शर्मा की अध्यक्षता में लोकसभा विस्तारकों की भी बैठक हुई। बैठक में उपस्थित विस्तारकों से मोदी-मनोहर सरकार की योजनाओं का फीडबैक लिया गया और आगे की रणनीति पर मंथन हुआ। इस बैठक में उपस्थित जिला प्रभारी संदीप जोशी, जीएल शर्मा और दीपक मंगला ने सभी पदाधिकारियों को चुनाव तक कमर कस लेने को कहा।
पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है। सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी घर-घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पार्टी के हरेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता की है। इस मौेके पर उन्होंने फरीदाबाद, गुरुग्राम और महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र से आए पदाधिकारियों को अपने-अपने प्रत्याशियों को जीतने का संकल्प भी दिलाया। बैठक में विधायक सत्य प्रकाश जरावता, जिला अध्यक्ष कमल यादव, रेवाड़ी के जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, नूंह जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, कल्याण चौहान, मनीष यादव, समय सिंह भाटी, भानीराम मंगला, महेश चौहान, विमल यादव, हंसराज यादव, सुनील कोहली, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, जिला मीडिया सह प्रमुख जयवीर यादव, लोकसभा विस्तारक सत्यवीर गांधी, खुर्शीद राजाका सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×