मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ताओं का मान ही भाजपा की पहचान, धरातल पर दिखेगा विकास : सुनील सांगवान

10:45 AM Oct 27, 2024 IST
रोहतक में शनिवार को भाजपा की प्रदेश स्तरीय मीटिंग में भाग लेते चरखी दादरी के विधायक सुनील सांगवान । -हप्र

चरखी दादरी, 26 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के दादरी विधायक सुनील सांगवान ने कहा कि कार्यकर्ताओं का मान ही भाजपा की पहचान है। भाजपा सरकार में सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ काम होता है। भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो हर कार्यकर्ता का सम्मान करती है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ेगा और दादरी सहित पूरे प्रदेश में धरातल पर विकास दिखाई देगा।
विधायक सुनील सांगवान ने रोहतक में भाजपा की प्रदेश स्तरीय मीटिंग में भाग लिया और शनिवार को दादरी स्थित अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं की मेहनत से दादरी में पहली बार कमल खिला है और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी हर दिन जनहित में निर्णय लेकर हर वर्ग की भलाई के लिए काम कर रहे हैं। चुनाव के समय भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया था उसे संकल्प के साथ पूरा किया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री के नगर निकायों में 22 अक्तूबर से समाधान शिविर शुरू करने के निर्णय को सराहते हुए कहा कि आगामी दिनों में विकास को गति मिलेगी और दादरी हलका में सरकार के सहयोग से धरातल पर विकास करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement