मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीवरेज समस्या पर क्षेत्रवासियों ने की नारेबाजी

11:52 AM Oct 28, 2024 IST
भिवानी के स्थानीय ढोभी क्षेत्र में सड़क पर भरे सीवरेज पानी के विरोध में नारेबाजी करते लोग। -हप्र

भिवानी, 27 अक्तूबर (हप्र)
स्थानीय लोहड़ पीर मंदिर व ढोबी तालाब क्षेत्र में सीवरेज समस्या से जूझ रहे क्षेत्रवासियों का आज गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। सीवरेज का पानी बहकर साथ लगते स्वच्छ पेयजल टैंक में भी जाने से बिमारियों का खतरा पैदा हो गया है। इसे लेकर लोगों में गुस्सा है।
इस क्षेत्र में भाजपा विधायक का भी निवासस्थान है, बावजूद इसके लोगों को इस गंभीर समस्या से जूझना पड़ रहा है। हालात इतने बदतर हैं कि सीवरेज के मेन हॉल में से जगह- जगह पानी सड़कों पर बह रहा है और लोगों को इस पानी में से लांघ कर घरों में जाना पड़ता है। जहां सीवरेज का पानी निकल रहा है, वहीं साथ में जनस्वास्थ्य विभाग का स्वच्छ पेयजल का बूस्टर है। इस बूस्टर के टैंक की दीवारें व छत टूटे हुए हैं, जिस कारण सीवरेज का पानी टैंक में जाता है। क्षेत्रवासियों के अनुसार टैंक की छत टूटी हुई होने के कारण कई बार तो इसमें जानवर गिर जाते हैं। विजय कुमार, अनिल कुमार, देवेंद्र शर्मा, संदीप व राम नरेश ने बताया कि इस बारे में कई बार विधायक व नप अध्यक्ष प्रतिनिधि को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

Advertisement

Advertisement