For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

30 वर्ष पुराने रास्ते को बंद करने पर फूटा न्यू अफसर कॉलोनी निवासियों का गुस्सा

08:09 AM Jun 11, 2024 IST
30 वर्ष पुराने रास्ते को बंद करने पर फूटा न्यू अफसर कॉलोनी निवासियों का गुस्सा
राजपुरा में रास्ता बंद करने के विरोध में रोष प्रदर्शन करते न्यू अफ़सर कॉलोनी के निवासी।-निस
Advertisement

राजपुरा, 10 जून (निस)
न्यू अफसर कॉलोनी में माहौल गर्मा गया जब कॉलोनी निवासियों को पता चला कि 30 वर्ष पुराने आने-जाने वाले रास्ते को कुछ लोगों द्वारा बंद किया जा रहा है। लोगों ने जब इस काम में लगे वर्करों से पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें मार्किट कमेटी की तरफ से यह रास्ता बंद करने के लिए कहा गया है। इस पर वहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने मार्किट कमेटी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और धरना लगा दिया।
न्यू अफसर कॉलोनी के प्रधान तरुण डावरा ने बताया की 30 वर्षों से अनाज मंडी, 127 नंबर दुकान के साथ कॉलोनी के लोगों के लिए आने-जाने को रास्ता बनाया हुआ है और सभी कॉलोनी वाले भी यहीं से ही आते-जाते हैं। दूसरा रास्ता काफी दूर है। इस दौरान वहां मौजूद मिस्त्री रास्ता बंद करने के कार्य को बीच में छोड़कर वापस चले गये।

क्या कहते हैं मार्किट कमेटी के सुपरिटेंडेंट
मार्किट कमेटी के सुपरिटेंडेंट जुझार सिंह खरोड़ ने बताया कि यह आम रास्ता नहीं है। इस रास्ते से कई बार चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। इस रास्ते को बंद करने के लिए आढ़ती एसोसिएशन ने प्रस्ताव पास कर रखा है। अब इसी रास्ते में सीमेंट के पिलर खड़े किए जाएंगे जिसमें से केवल एक व्यक्ति के निकलने की जगह रखी जाएगी। अगर कॉलोनी वासियों ने बाहर जाना भी है तो दूसरी जगहों से दोनों रास्ते खुले हैं।
क्या कहते हैं भाजपा हलका इंचार्ज
इस संबंध में भाजपा हलका इंचार्ज विकास शर्मा से बात की तो उन्होंने आम आदमी पार्टी पर बरसते हुए कहा कि जनता ने लोकसभा चुनावों में इन्हें सबक सिखाते हुए पूरी तरह से नकार दिया है जिसके चलते ये बौखलाहट में आकर आम जनता को परेशान करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा उन्होंने आम जनता को परेशान किया तो इनके खिलाफ सड़कों पर उतरकर जम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×