मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

डांस में रेनू, पेटिंग में कुमकुम, गायन में साक्षी ने मारी बाजी

08:12 AM Oct 16, 2024 IST
फतेहाबाद बीएड कॉलेज में डांस प्रतियोगिता में भाग लेती छात्रा। -हप्र

फतेहाबाद, 15 अक्तूबर (हप्र)
मनोहर मेमोरियल शिक्षण महाविद्यालय में टेलेंट हंट शो का आयोजन किया गया। दो दिवसीय इस प्रतिभा खोज में विद्यार्थियों ने सिंगिंग, डांस, पेंटिंग, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी और प्रश्नोत्तरी आदि के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता का संचालन सहायक प्रोफेसर अमनप्रीत कौर द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में बीएड व बीए-बीएड के विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। कॉलेज प्राचार्या डॉ. जनक रानी ने दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। टेलेंट शो प्रतियोगिता के पहले दिन नृत्य, गायन, पेंटिंग, वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी जैसे विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई गई। वहीं, दूसरे दिन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता, कविता गायन और भाषण प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्राचार्या डॉ. जनक रानी ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से बच्चों की प्रतिभा निखर कर आती है विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच मिलता है।
कार्यक्रम का संचालन पूजा, सिमरन और नैंसी ने किया। डांस प्रतियोगिता में बीए-बीएड की रेनू ने प्रथम पुरस्कार, माही ने द्वितीय पुरस्कार तथा इंदु ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। पेंटिंग प्रतियोगिता में बीए-बीएड की कुमकुम ने प्रथम स्थान, बीएड की शबनम ने द्वितीय स्थान तथा बीए-बीएड कि दीपिका तृतीय स्थान प्राप्त किया। गायन प्रतियोगिता में बीए-बीएड की साक्षी ने प्रथम स्थान, सुनीता ने द्वितीय स्थान व इंदु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। फोटोग्राफी में बीएड की नीलम ने प्रथम स्थान, प्रिया ने द्वितीय स्थान व रचना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

Advertisement

Advertisement