For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जिला परिषद में कच्चे कर्मियों को निकालना उनके साथ अन्याय

07:07 AM Aug 06, 2024 IST
जिला परिषद में कच्चे कर्मियों को निकालना उनके साथ अन्याय

हिसार, 5 अगस्त (हप्र)
प्रदेश में हर जिले में जिला परिषदों में 10 कर्मचारियों को सरकार ने अनुबंध के आधार पर नौकरी दी थी, उनकी सेवाएं बिना बताए खत्म कर दी हैं। यह कर्मचारियों के साथ अन्याय है। यह बात युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पार्षद कृष्ण सातरोड़ ने कही।
इस अवसर पर कृष्ण सातरोड़ ने सरकार की इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार कर्मचारियों को बिना नोटिस दिए कैसे निकाल सकती है। क्या सरकार जिला परिषद में नियमित भर्ती कर रही है और क्या उसके लिए कोई विज्ञापन दिया है।  नहीं तो किस आधार पर इन कर्मचारियों को सरकार बेरोजगार कर रही है।
युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पार्षद कृष्ण सातरोड़ ने कहा कि लिखित परीक्षा पास करने पर सरकार ने युवाओं को भर्ती किया था। पात्रता परीक्षा पास करने के बाद भी सरकार अपने फैसले ही कायम क्यों नहीं रह पाई। कृष्ण सातरोड़ ने सरकार के इस निर्णय की घोर आलोचना की और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार बताया।
इस अवसर पर कृष्ण सातरोड़ ने कहा कि एक तरफ तो बेरोजगारी के मामले में हरियाणा नंबर वन है, दूसरी तरफ सरकार जिन युवाओं के पास रोजगार है, उन्हीं से रोजगार छीन रही है। यह युवाओं के साथ सरासर अन्याय है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि जिला परिषदों से हटाये कर्मचारियों को पुन: वापस नौकरी पर ले, नहीं तो कर्मचारियों को साथ मिलकर बड़ा आंदोलन किया जाएगा। न्याय की लड़ाई में हम हर कदम पर कर्मचारियों के साथ हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×