For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बीजेपी-जेजेपी से पहला बी, जे हटा दो, जेपी की गूंज सुनाई देगी : जयप्रकाश

09:12 AM May 22, 2024 IST
बीजेपी जेजेपी से पहला बी  जे हटा दो  जेपी की गूंज सुनाई देगी   जयप्रकाश
हिसार में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मुलाकात करते कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश। -हप्र
Advertisement

हिसार, 21 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश ने आज नारनौंद हलके के गांवों का दौरा किया। जयप्रकाश ने अपने चुनावी दौरे की शुरुआत गांव खांड़ा खेड़ी से की। इसके बाद जामनी खेड़ा, धर्मखेड़ा, उगालन, खेड़ा रंगड़ान और मोहला सहित अनेक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। गांव में महिलाओं ने जयप्रकाश को जीत का आशीर्वाद दिया।
गांव उगालन में जनसमूह को संबोधित करते हुए जयप्रकाश ने कहा कि भाजपा के शासन में हर वर्ग दुखी और परेशान है। भाजपा ने पिछले 10 सालों में विकास के नाम पर एक भी ईंट नहीं लगाई उल्टा बेरोजगारी को बढ़ावा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा प्रदेश को अपराध में नंबर वन बना दिया है। महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गई है। कोई भी वर्ग ऐसा नहीं बचा जिसे भाजपा सरकार ने प्रताडि़त न किया हो।
जयप्रकाश ने कहा कि हरियाणा के हर जिले, शहर और कस्बों में कोई न कोई वर्ग आंदोलनरत है। भाजपा की गलत नीतियों और हरियाणावासियों पर तरह-तरह के जुल्म के खिलाफ बदला लेने का समय आ गया है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी से पहला बी और जे हटा दो, बाकी सब जगह जेपी-जेपी की गूंज सुनाई देगी। गांव-गांव में 36 बिरादरी का भरपूर सहयोग मिल रहा है। जयप्रकाश ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि बरवाला की कपास मंडी में हुई भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली में पहुंची अपार भीड़ ने ये साबित कर दिया की प्रदेश की जनता भाजपा की गलत नीतियों से पूरी तरह तंग आ चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×