मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के राज में प्रदेश में हुये रिकॉर्ड विकास कार्य

08:14 AM Oct 05, 2024 IST

कुरुक्षेत्र, 4 अक्तूबर (हप्र)
थानेसर के भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने कुरुक्षेत्र में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने घर-घर जाकर प्रत्येक मतदाता से अपील की और कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में लोकतंत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए प्रत्येक मतदाता को मतदान अवश्य करना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में जो रिकॉर्ड विकास कार्य हुए हैं वह भाजपा राज में हुए हैं और अब आगे भी तीसरी बार भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है। जिसके बाद भाजपा द्वारा जारी किए नये संकल्प पत्र के अनुसार प्र्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा। इसलिए प्रत्येक मतदाता अपने मत का प्रयोग करते हुए यह बात अवश्य ध्यान में रखे कि पूर्व की सरकारों में में प्रदेश में क्या-2 हुआ था और मौजूदा सरकार के राज में हरियाणा में किस तरह विकास कार्यों को नई दिशा मिली थी। अब जनता के वोटों से भाजपा एक बार फिर से हरियाणा प्रदेश में बहुमत हासिल करते हुए सरकार बनाएगी जिसका लाभ पूरे प्रदेश की जनता को मिलेगा।
इस अवसर पर सुभाष सुधा ने कहा कि यह चुनाव केवल सरकार चुनने का नहीं बल्कि हमारे थानेसर क्षेत्र के विकास और भविष्य को नई दिशा देने का चुनाव है। हर मतदाता का एक-एक वोट बच्चों की बेहतर शिक्षा, महिलाओं की सुरक्षा और युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसरों को सुनिश्चित करेगा।
सुभाष सुधा ने नारी शक्ति और नए मतदाताओं से विशेष तौर पर अपील की है कि वे अपने वोट को व्यर्थ न जाने दे क्योंकि उनका वोट विधानसभा क्षेत्र के उज्जवल भविष्य की नींव है।

Advertisement

Advertisement