मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बालसमंद में 1.5 वर्ष में हुये रिकॉर्ड विकास कार्य : कुलदीप बिश्नोई

08:05 AM Sep 03, 2024 IST
हिसार में सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई। -हप्र

हिसार, 2 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने सोमवार को आदमपुर हलके के गांव बालसमंद, बुड़ाक, बांडाहेड़ी, खारिया एवं सुंडावास में जनंसपर्क अभियान के दौरान कहा कि उनके व भव्य बिश्नोई के प्रयासों से बालसमंद में महिला कॉलेज की जमीन पर कब्जा खाली हुआ।
उसके बाद इस कॉलेज का नाम प्रदेश सरकार ने युगपुरूष स्व. चौ. भजनलाल के नाम पर रखा और कॉलेज बिल्डिंग निर्माण शिलान्यास भी हो चुका है।
जल्द ही इस बिल्डिंग का निर्माण भी शुरू हो जाएगा। कुलदीप ने कहा कि उनका और भव्य का तो हमेशा प्रयास रहता है कि क्षेत्र के हितों पर किसी तरह की आंच न आए। विधायक भव्य बिश्नोई ने दौरे के दौरान लगभग 1.5 वर्ष में करवाए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया और कहा कि इतने अल्प समय में जो बेहतर हो सका हमने किया।
उन्होंने आदमपुर के लोगों से की कि इससे और बेहतर कार्य के लिए पार्टी का साथ दें। उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई ने क्षेत्रवासियों के साथ चुनावी तैयारियों का फीडबैक लिया और कार्यकर्ताओं को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 56 वर्षों से भजनलाल परिवार और आदमपुर एक दूसरे के पूरक हैं। हर सुख-दुख में दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।
उन्होंने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि बूथ को मजबूत रखेें, अधिक से अधिक पोलिंग करवाएं, ताकि भव्य की जीत को ऐतिहासिक बनाया जाए।

Advertisement

Advertisement