मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अम्बाला छावनी बस स्टैंड पहुंचे, जनसेवाओं का लिया जायजा, इंचार्ज को किया निलंबित

07:17 AM Oct 22, 2024 IST
परिवहन मंत्री अनिल विज हरियाणा रोडवेज की बस में सफर करते हुए। -हप्र

अम्बाला, 21 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज विभाग मिलते ही पूरे एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने सोमवार को अम्बाला छावनी बस स्टैंड में औचक निरीक्षण करते हुए यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। कमियां पाए जाने पर उन्होंने मौके पर ही बस स्टैंड इंचार्ज अजीत सिंह को निलंबित करने के आदेश दिए तथा जीएम रोडवेज को कमियां मिलने पर फटकार लगाई।
उन्होंने कहा कि अम्बाला छावनी बस स्टैंड पर मिली अनियमितताओं की सीनियर आईएएस अधिकारी से जांच कराई जाएगी और दुकानों के टेंडर व अन्य मामलों की जांच भी होगी। विज ने बस स्टैंड के इंक्वायरी काउंटर में बसों के आने-जाने के समय को डिजीटल करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड पर अलॉट किए गए खान-पान के काउंटरों पर दुकानदारों द्वारा सामान को निर्धारित सीमा से आगे रखा गया था, जिसको लेकर परिवहन मंत्री ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने खाने-पीने के सामान के सैंपल लेकर उनकी जांच के निर्देश भी दिए तथा दुकानों के बाहर रखे सामान को इम्पाउंड करने को कहा। विज ने बस स्टैंड पर शौचालय का भी औचक निरीक्षण किया। गंदगी मिलने तथा पीने के पानी के पास भी गंदगी होने पर सस्पेंड करने के निर्देश दिए। वहीं, परिवहन अधिकारियों ने तर्क दिया कि सीवरेज ब्लॉक होने की वजह से गंदगी है, इस पर विज ने कहा कि तब इसकी सफाई क्यों नहीं कराई।

Advertisement

Advertisement