मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राहुल गांधी के समक्ष राव दान सिंह, किरण चौधरी में हुई नोकझोंक

09:58 AM May 23, 2024 IST
Advertisement

चरखी दादरी, 22 मई (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस में अंदरूनी गुटबाजी एक बार फिर मंच पर खुलकर सामने आ गई। चरखी दादरी में पार्टी उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी के सामने मंच पर ही दो दिग्गज कांग्रेस नेता किरण चौधरी व राव दान सिंह भिड़ गये। मामला यहां तक पहुंच गया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को राहुल गांधी का हाथ पकड़कर बीच से उठाना पड़ा। हालांकि रैली के बाद किरण चौधरी व श्रुति चौधरी ने राहुल से मिलने का प्रयास भी किया, लेकिन मिल नहीं पाये। बाद में किरण चौधरी ने मीडिया से बात नहीं की वहीं श्रुति चौधरी ने सिर्फ इतना कहा कि वे राहुल गांधी की रैली सफल रही है।
बता दें कि हरियाणा में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर श्रुति चौधरी का टिकट कटने को लेकर शुरू हुआ टकराव अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बहू किरण चौधरी और कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के बीच तनातनी खुलेआम देखने को मिल रही है। यहां तक की बुधवार को प्रचार के लिए चरखी दादरी राहुल गांधी पहुंचे थे। रैली में मंच पर राहुल गांधी के एक तरफ किरण चौधरी और दूसरी तरफ राव दान सिंह बैठे थे।
इसी दौरान राहुल के सामने मंच पर ही दोनों नेता आपस में नोकझोंक करते नजर आये। थोड़ी देर बाद पास खड़े पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को उठकर राहुल गांधी के पास आना पड़ा और राहुल गांधी का हाथ पकड़कर राव दान सिंह और किरण चौधरी के बीच से हटाया। रैली के बाद किरण व श्रुति चौधरी ने राहुल से मिलने का भी प्रयास किया लेकिन राहुल गांधी बिना मिले ही चले गये।

Advertisement
Advertisement
Advertisement