मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एक करोड़ की मांगी फिरौती, नहीं देने पर परिवार सहित खत्म करने की धमकी

11:49 AM Oct 19, 2024 IST

जींद, 18 अक्तूबर (हप्र)
शहर के एक पंसारी से एक करोड़ रुपए की फिरौती और राशि नहीं देने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने प्रदीप गिल, प्रवीण गिल और राजेश गोयत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
गांधी नगर निवासी श्यामलाल ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रदीप गिल उसके भतीजे नितिन का दोस्त है। 15 अक्तूबर की रात लगभग साढ़े नौ बजे प्रवीण गिल ने उसके पास व्हाट्सएप कॉल की, जिस पर उसने धमकी दी कि वह तीन दिनों के अंदर उसे परिवार सहित जान से मार देगा। फिर 16 अक्तूबर को रात को प्रवीण गिल एक लड़के के साथ लाल रंग की बाइक पर पीछे बैठकर आया। दूसरे लड़के ने अपने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था। उसकी पंसारी की दुकान के सामने आकर बाइक रोकी और लड़के को इशारा करके उसकी पहचान करवाई। फिर उसी रात 11 बजकर 20 मिनट पर राजेश गोयत ने उसके पास चार बार फोन किए, जो उसने नहीं उठाए। उसके बाद फोन से वॉइस रिकॉर्डिंग भेज कर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। श्यामलाल ने कहा कि राजेश गोयत, प्रवीण गिल और प्रदीप गिल ने प्रत्यक्ष तौर पर उससे मिलकर एक करोड़ रुपये बतौर फिरौती की मांग कई बार की है और रुपये नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। उसे अपने और अपने परिवार की जान माल का खतरा है। जांच अधिकारी एएसआई नवजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने राजेश गोयत, प्रवीण गिल और प्रदीप गिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement