मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राममेहर आर्य बने भारतीय पंचायत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष

08:51 AM Sep 02, 2024 IST
राममेहर आर्य

कैथल, 1 सितंबर (हप्र)
वर्तमान में आर्य प्रतिनिधि सभा हरियाणा के सदस्य राममेहर आर्य को भारतीय पंचायत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश यादव द्वारा नियुक्त किया गया है।
राममेहर आर्य ने भारतीय पंचायत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश यादव का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे प्रदेश भर में पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे।
उन्होंने कहा कि भारतीय पंचायत पार्टी के मुद्दे किसान, जवान, महिलाओं और विशेष रूप से युवाओं से जुड़े हुए हैं। आज लगभग सभी पार्टियों में जातिवाद, परिवारवाद और क्षेत्रवाद का बोलबाला है।
लेकिन भारतीय पंचायत पार्टी लोगों के बीच के जमीन से जुड़े हुए लोगों को मौका देकर राजनीति में आगे बढ़ाना चाहती है। उन्होंने कहा कि क्या नेता का बेटा ही नेता बन सकता है कोई और नहीं, हमें इसी परिपाटी को बदलना होगा। आज उच्च शिक्षित युवा वर्ग नौकरियों के लिए सडक़ों पर धक्के खा रहा है, जबकि बहुत से अयोग्य और अशिक्षित नेता जिन पर कई केस दर्ज हैं।
वे लोग सत्ता संभाल रहे हैं। राममेहर आर्य ने कहा कि जब समस्याएं हमारी हैं तो उनका समाधान भी हमें स्वयं ढूंढना होगा और इसका एक ही समाधान है कि हमें अपने बीच में से ही हमारी समस्याएं समझने वाले लोगों को नेता चुनना होगा।
उन्होंने कहा कि भारतीय पंचायत पार्टी विधानसभा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Advertisement

Advertisement