For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शाहाबाद में दूसरी बार विधायक बने रामकरण काला

10:57 AM Oct 10, 2024 IST
शाहाबाद में दूसरी बार विधायक बने रामकरण काला
शाहाबाद में विधायक रामकरण काला को जीत का प्रमाण पत्र सौंपते एसडीएम। -निस
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 9 अक्तूबर (निस)
विधानसभा चुनाव के परिणाम में शाहाबाद की जनता ने एक बार पुन: विधायक के रूप में रामकरण काला पर विश्वास जताया है। कांग्रेस प्रत्याशी रामकरण काला ने भारतीय जनता पार्टी के सुभाष कलसाना को सीधे मुकाबले में 6441 मतों से हराकर दोबारा शाहाबाद का विधायक बनने का हक प्राप्त किया।
जहां एक ओर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को 61050 मत मिले, वहीं सुभाष कलसाना को 54609 मतों से ही संतोष करना पड़ा। विधायक बनने के उपरांत रामकरण काला सर्वप्रथम अपने पैतृक गांव त्योड़ा में गए तथा गोगा माड़ी पर शीश नवाया। तत्पश्चात विधानसभा के अनेक गांवों में धन्यवाद दौरे के अंतर्गत जगह-जगह गांव वासियों ने विधायक रामकरण का पुष्प-वर्षा कर स्वागत किया।
जीटी रोड स्थित अपने दफ्तर पर पहुंचे विधायक रामकरण का ढोल-नगाड़ों की थाप के बीच भव्य स्वागत किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक रामकरण की जीत पर न केवल मिठाइयां बांटी अपितु आतिशबाजी कर विधायक की जीत का जश्न एक उत्सव के रूप में मनाया। विधायक रामकरण ने जीत का श्रेय शाहाबाद विधानसभा की जनता को देते हुए जनता का आभार प्रकट किया। बातचीत के दौरान विधायक रामकरण ने कहा कि उनकी जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत है। वर्ष 2019 में जननायक जनता पार्टी की टिकट पर 37127 मतों से विधानसभा चुनाव जीतने वाले रामकरण काला को 2024 में कांग्रेस की टिकट पर 6441 वोटों से ही जीत नसीब हुई।
इस अवसर पर विधायक के राजनीतिक सलाहकार विष्णु भगवान गुप्ता, पूर्व नगरपालिका प्रधान हरीश कवातरा, सुकरम पाल, कंवर पाल, राकेश वधवा, राजू आनंद, हैप्पी आनंद, सुरेंद्र पाल सिंह लाली, जगदेव गाबा, डॉ. प्रदीप गोयल, जगमोहन सेठी, डा. छवि प्रकाश शर्मा, सतीश राणा तंगौर, जगतार सिंह तारा, विजय ठकराल, कमित सचदेवा, विजय कलसी एवं जसवीर सैनी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement