For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाई बहन के अटूट स्नेह का प्रतीक है रक्षाबंधन : जीएल शर्मा

11:00 AM Aug 19, 2024 IST
भाई बहन के अटूट स्नेह का प्रतीक है रक्षाबंधन   जीएल शर्मा
गुरुग्राम में रविवार को प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जीएल शर्मा रक्षाबंधन पर आयोजित समारोह में महिलाओं को संबोधित करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 18 अगस्त (हप्र)
रक्षाबंधन का पर्व भाई बहन के अटूट प्यार, स्नेह और पवित्र रिश्ता का प्रतीक है। इस त्यौहार का संबंध पृथ्वी पर सभी मानव जाति से है सभी भाई बहन इस त्यौहार की पवित्रता के अनुसार रिश्ता निभाते हैं। प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने आज रक्षाबंधन के उपलक्ष में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए मौजूद महिलाओं से राखी बंधवाकर उन्हें वचन दिया कि यदि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें टिकट देकर गुरुग्राम से चुनाव लड़वाया और वह विजयी हुए तो अवश्य ही उनके दिए गए रक्षा के वचन को निभाएंगे। शर्मा ने प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं के लिए की गई उल्लेखनीय योजनाओं और सेवाओं का विस्तार से वर्णन करते हुए कहा कि पिछली 10 वर्ष में पहले मनोहर और अब नायाब सरकार द्वारा एक से बढ़कर एक जन कल्याण के कार्य किया जा रहे हैं इसमें महिलाओं की सुरक्षा प्राथमिकता से की गई है।
जीएल शर्मा ने गुरुग्राम में भाजपा की सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का भी विस्तार से वर्णन तथा आने वाले दिनों में होने वाली योजनाओं पर भी चर्चा की। बहनों ने भाई बहन के पवित्र और अटूट रिश्ते के पर्व रक्षाबंधन पर जीएल शर्मा को रक्षा सूत्र बांध उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस कार्यक्रम में भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष सोनिया यादव के साथ जिला उपाध्यक्ष सुंदरी खत्री, पूर्व महिला मोर्चा अध्यक्ष मीनू पूर्व नगर निगम पार्षद सुनीता कटारिया, उमा रानी चौहान, संतोष वत्स, कुंजल राठौड़, सुरेखा, सुषमा देवी, नीलम ढीका, कुसुम लता, प्रेमलता यादव, नीना गुप्ता, प्रियांशी जैन, पुष्पा वशिष्ठ, भावना कुमारी, राशि चौहान, निशा कटारिया, कंचन देवी, नीना सहरावत सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×