For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राव इंद्रजीत ने नहीं की लोगों की उपेक्षा : प्रो. हंसराज यादव

09:39 AM Aug 19, 2024 IST
राव इंद्रजीत ने नहीं की लोगों की उपेक्षा   प्रो  हंसराज यादव
रविवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव टिकली में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य प्रो. हंसराज यादव का स्वागत करते युवा। -हप्र

गुरुग्राम, 18 अगस्त (हप्र)
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य प्रोफेसर हंसराज यादव का कहना है कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने न तो कभी अपने इलाके के लोगों की उपेक्षा की और न ही उनके हितों से कोई समझौता किया। प्रो. हंसराज यादव आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव टिकली में युवाओं के एक कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे।
इस अवसर पर युवाओं ने उनका समर्थन करते हुए राव इंद्रजीत की नीतियों का भी समर्थन किया। यादव ने कहा कि जिस तरह से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह जनता के साथ निरंतर जुड़े हुए हैं इसी तरह जनता भी जुड़ी हुई है। जनता हर परिस्थिति में राव इंद्रजीत का समर्थन करती है और आगे भी विधानसभा चुनाव में उनके साथ देगी।
प्रोफेसर हंसराज ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी और राव ने उन्हें चुनाव लड़वाया तो वे तैयार है। उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास नहीं तोडेंगे और उनके हकों के लिए लड़ेंगे इस इलाके का जो हक है उसे दिलाएंगे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवा मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×