For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राकेश दौलताबाद हमारी स्मृति में रहेंगे जीवंत : मनोहर लाल

10:53 AM May 29, 2024 IST
राकेश दौलताबाद हमारी स्मृति में रहेंगे जीवंत   मनोहर लाल
गुरुग्राम के गांव दौलताबाद में मंगलवार को राकेश दौलताबाद के परिजनों को सांत्वना देते मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 मई (हप्र)
बादशाहपुर के निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के निधन पर मंगलवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान और गुड़गांव से पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर ने उनके घर पहुंचकर शोक व्यक्त किया। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर
लाल भी शोक जताने उनके निवास पर पहुंचे।
पूर्व मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारजनों को ढांढस बंधाया और कहा कि राकेश दौलताबाद एक संघर्षशील युवा नेता थे, जो समाज के लिए समर्पित थे। एक कुशल युवा नेतृत्वकर्ता के रूप में वह सदैव हमारी स्मृति में जीवंत रहेंगे।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा की राकेश दौलताबाद के निधन से शहर एवं समाज को जो भारी क्षति हुई है, उसकी भरपाई करना नामुमकिन है। वह विधायक के साथ- साथ एक प्रमुख समाजसेवी भी थे। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम परिवार के साथ खड़े हैं।
उदयभान ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर की मर्जी के आगे किसी की नहीं चलती। राज बब्बर ने कहा कि परिवार का कोई सदस्य जब हमेशा के लिए छोड़ कर चला जाता है तो परिजनों पर दुखों का जो पहाड़ टूटता है, उसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। हम बस यही प्रार्थना करते हैं कि भगवान दिवंगत आत्मा को शांति एवं अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे और परिवार वालों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

गुरुग्राम के गांव दौलताबाद में मंगलवार को राकेश दौलताबाद के परिजनों को सांत्वना देते दीपेंद्र सिंह हुड्डा और राज बब्बर। -हप्र

इस अवसर पर दिव्यांशु बुद्धिराजा, वीरेंद्र यादव बिल्लू, पंकज डावर, सचिन कुंडू, जसविंदर बिसला, वर्धन यादव, राहुल राव, मनीष खटाना, सतपाल जांघू, आशीष यादव, नरेश सहरावत, महेश घोड़ारोप, पूर्व विधायक रामवीर, रईसा खान सहित अनेक गणमान्य लोगों ने भी राकेश दौलताबाद के निधन पर शोक व्यक्त कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
कांग्रेस नेता उदयभान और राज बब्बर ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज की ताई राजरानी के निधन पर भी उनके निवास स्थान पर पहुंचकर शोक व्यक्त किया। शहर एवं समाज से आए अनेक गणमान्य लोगों ने भी शोक व्यक्त किया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। जितेंद्र कुमार भारद्वाज की ताई एवं मनीष शर्मा की माता राजरानी का निधन गत 18 मई को 77 वर्ष की आयु में हो गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×