For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिग्नेचर सोसायटी में 9 साल की बच्ची का जला शव बरामद, 16 वर्षीय आरोपी काबू

07:18 AM Jul 02, 2024 IST
सिग्नेचर सोसायटी में 9 साल की बच्ची का जला शव बरामद  16 वर्षीय आरोपी काबू
Advertisement

गुरुग्राम, 1 जुलाई (हप्र)
आज शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी। सेक्टर-107 की सिग्नेचर ग्लोबल सोसाइटी में एक नाबालिग लड़की का जला हुआ शव मिला है। लड़की की हत्या के आरोप 16 वर्षीय नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटनाक्रम ग्लोबल सिग्नेचर समिति के की पहली मंजिल के 104 नंबर फ्लैट में हुआ। पुलिस उपायुक्त करण गोयल ने बताया कि आज पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से पुलिस चौकी धनकोट की पुलिस टीम को इस मामले की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस चौकी धनकोट व पुलिस थाना राजेन्द्रा पार्क की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां बैड पर एक लड़की जली हुई अवस्था में मृत मिली। पुलिस उपायुक्त पश्चिम करण गोयल व सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार, नवीन शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा सीन ऑफ क्राइम व फिंगरप्रिंट की टीमों को बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। मृतक लड़की की माँ ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि आज समय सुबह करीब 10 बजे वह सोसायटी में अपने एक जानकार के फ्लैट से अपने बेटे को लेकर अपने फ्लैट पर आई तो फ्लैट का लोहे वाला गेट बंद था व लकड़ी वाला गेट खुला हुआ था। फ्लैट के अंदर सोसायटी में रहने वाला जानकार का लड़का दिखाई दिया और फ्लैट के अंदर से जलने की बदबू आ रही थी।
इसने आसपास के लोगों को व फायरमैन को बुलाया और इनके फ्लैट के पूजा वाले रूम वाले दरवाजे से जाकर इनके फ्लैट का गेट खोला। जब इन्होंने फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो बैडरूम में उसकी 9 साल की बेटी को आग लगी हुई थी और मृत अवस्था में पड़ी थी। शिकायतकर्ता की सोसायटी में ही रहने वाले उसके जानकार के लड़के ने ही इसकी बेटी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या की है तथा हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए इसकी बेटी के शव पर कपड़े डालकर आग लगाने की वारदात को अंजाम दिया है। उपरोक्त शिकायत पर पुलिस थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में केस दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया।
पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए 9 वर्षीय बच्ची की हत्या करने वाले 16 साल के नाबालिग को सेक्टर-107, गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया। अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी द्वारा कुछ गहने चोरी करने की कोशिश की गई जिस दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिर भी आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×