For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राजकुमार शर्मा ने टेबल टेनिस ने जीता सिल्वर मेडल

10:09 AM Apr 09, 2024 IST
राजकुमार शर्मा ने टेबल टेनिस ने जीता सिल्वर मेडल
Advertisement

रोहतक, 8 अप्रैल (हप्र)
शहर के वर्धमान इंक्लेव निवासी वेटरन टेबल टेनिस खिलाड़ी राजकुमार शर्मा ने नेशनल मास्टर चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीकर एक और खिताब अपने नाम कर लिया। हैदराबाद में 30वीं टेबल टेनिस की नेशनल मास्टर चैंपियनशिप की विनर्स सेरेमनी का आयोजन सोमवार को किया गया। इस सेरेमनी में सात बार की राष्ट्रीय चैंपियन और अर्जुन अवार्ड विजेता मोनालिसा के हाथों साउथ एशियन चैंपियनशिप के गोल्ड मेडलिस्ट राजकुमार शर्मा को सम्मानित किया गया।
इनके साथ आठ बार के राष्ट्रीय चैंपियन कमलेश मेहता भी रहे जो कि टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव हैं। चैंपियनशिप 3 अप्रैल से 8 अप्रैल तक चली। इसमें दिल्ली की ओर से खेलते हुए रोहतक के वेटरन टेबल टेनिस खिलाड़ी राजकुमार शर्मा ने भी भाग लिया। इसमें उड़ीसा, मध्यप्रदेश, चंडीगढ़ और तेलंगाना की टीम को हराया और टीम ने फाइनल में अच्छा प्रदर्शन किया। खिलाड़ी राजकुमार शर्मा ने बताया कि फाइनल में सिल्वर मेडल हासिल किया है।
राजकुमार शर्मा ने अपने सभी मैच में विजयी रहे। उल्लेखनीय है कि राजकुमार शर्मा खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक लेखक, अभिनेता व नेता भी हैं। वह कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं और कई बार चुनाव भी लड़ चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×