For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राज आनी-जानी चीज, सभी मिलकर कांग्रेस को करें मजबूत

08:07 AM Oct 22, 2024 IST
राज आनी जानी चीज  सभी मिलकर कांग्रेस को करें मजबूत
पानीपत में सोमवार को आयोजित श्रद्धांजलि सभा में जाती सांसद कुमारी सैलजा, कांग्रेस नेता धर्मपाल गुप्ता, प्रियंका हुड्डा और अन्य। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 21 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने सोमवार को शहर में 3 सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की। कुमारी सैलजा सबसे पहले सेक्टर-18 स्थित कांग्रेस नेता बलबीर रावल के आवास पर पहुंची। वहां कुमारी सैलजा का पगड़ी पहनाकर व फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।
इस मौके पर कई कार्यकर्ता कुमारी सैलजा के समक्ष कांग्रेस की हार को लेकर बातचीत करने लगे तो उन्होंने कहा कि राज तो आनी-जानी चीज है और सभी कार्यकर्ता मिलकर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार प्रसार करते हुए पार्टी को मजबूत करें। सांसद कुमारी सैलजा कांग्रेस नेताओं के साथ यमुना एन्कलेव पहुंची और मांगेराम पतलान की पत्नी स्वर्गीय ऊषा पतलान के निधन पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पुष्प अर्पित करके शोक व्यक्त किया। उसके बाद वे सेक्टर-18 स्थित सतीश भुक्कल के आवास पर सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर पूर्व विधायक शमशेर गोगी, वरिष्ठ नेता धर्मपाल गुप्ता, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेम सचदेवा, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका हुड्डा, पूर्व विधायक राजरानी पूनम मौजूद रहे।

Advertisement

‘हताश होने की बजाये जीत के लिए आगे बढ़ें’
समालखा (निस) : कुमारी सैलजा सोमवार को जीटी रोड पर रुकी और वर्करों से मिलीं। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार पर मायूस पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि हमें हताश और निराश होने की बजाय जीत के लिए एक नए लक्ष्य और विश्वास के साथ आगे बढ़ना होगा। इस मौके पर कुणाल छौक्कर, पूर्व सरपंच मामन छाछिया, नवरत्न पावटी, डॉ अशोक डिकाड़ला, डॉक्टर समीर मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement