मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राज बब्बर ने संभाली मोहित ग्रोवर के प्रचार की कमान

10:32 AM Sep 24, 2024 IST
गुरुग्राम में सोमवार को पूर्व सांसद राज बब्बर कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरानs। -हप्र

गुरुग्राम, 23 सितंबर (हप्र)
गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर के लिए कांग्रेस नेता एकजुट होकर प्रचार करेंगे। पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर की अगुवाई में पार्टी के सभी नेता अब फील्ड में मोहित का प्रचार करते नजर आएंगे। सोमवार को राज बब्बर के नेतृत्व में मोहित के निवास पर अहम बैठक हुई, जिसमें पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के नेताओं ने मोहित के प्रचार की रणनीति तैयार की।
बैठक में उपस्थित सभी नेताओं से राज बब्बर ने आग्रह किया कि अब समय बहुत कम बचा है। अब हमें गुरुग्राम विधानसभा में मोहित की जीत पर फोकस करना है। राज बब्बर ने कहा कि हमारी लड़ाई किसी पार्टी या किसी व्यक्ति विशेष से नहीं, बल्कि पिछले 10 साल में शहर ने जो समस्याएं झेली है, उनसे है। उन समस्याओं से छुटकारे के लिए हमें प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का गठन करना है और गुरुग्राम में सरकार के नुमाइंदे के तौर पर मोहित मदनलाल ग्रोवर को विधायक बनकर विधानसभा भेजना है। राज बब्बर ने कहा वे रविवार को पंजाबी बिरादरी की ओर से शहर के ब्लिस प्रीमियर बैंक्विट हॉल में आयोजित गुरुग्राम से कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर और बादशाहपुर से वर्धन यादव के स्वागत और सम्मान समारोह में नहीं पहुंच पाए। उनकी अनुपस्थिति के कई मायने निकाले जा रहे हैं। उन्होंने मोबाइल पर अपना संदेश बिरादरी को दे दिया था।
राज बब्बर के साथ पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, हरियाणा डेयरी सहकारी विकास प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा, कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष विपिन खन्ना, वजीराबाद के पूर्व सरपंच वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सूबे सिंह बोहरा, नरेश सहरावत, कुलराज कटारिया, सुशील भारद्वाज टुल्लर, कांग्रेस महिला मोर्चा शहरी अध्यक्ष पूजा शर्मा, सुनीता सहरावत व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement