For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोहतक में बरसात ने सरकार के दावों की खोली पोल : दीपेंद्र हुड्डा

11:46 AM Mar 04, 2024 IST
रोहतक में बरसात ने सरकार के दावों की खोली पोल   दीपेंद्र हुड्डा
रोहतक में रविवार को सांसद दीपेंद्र हुड्डा भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी के कांग्रेस में विलय के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -निस
Advertisement

रोहतक, 3 मार्च (निस)
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जरा सी बारिश ने रोहतक में भाजपा-जजपा सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोल दी। उन्होंने सवाल किया कि अमृत योजना के तहत सफाई का तीन सौ करोड़ रुपया जो शहर के सीवरेज सिस्टम, ड्रेनेज, साफ-सफाई और पार्कों के रखरखाव पर खर्च होना था, वह पैसा आखिर कहां गया।
रोहतक में टूटी सड़कें, ध्वस्त सीवरेज, पीने के पानी की कमी, सफाई की बदतर व्यवस्था, पार्कों के खराब हालात इस सरकार की नाकामी को बयां कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि गठबंधन सरकार और घोटालेबाजों की मिलीभगत से तीन सौ करोड़ रुपये घोटाले की भेंट चढ़ गए। सरकार घोटाले के जिम्मेदारों पर कार्रवाई करने की बजाय घोटाले की खबरों को दबाने और घोटालेबाजों को बचाने में लगी रही। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा रविवार को भारतीय कमेरा वर्ग पार्टी का कांग्रेस में विलय होने के अवसर पर आयोजित समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जरा सी बारिश से ही शहर का बुरा हाल हो गया, अभी ये हाल है तो जुलाई-अगस्त में बरसात के मौसम में क्या होगा। उन्होंने कहा कि बारिश का पानी जमा होने के चलते शहर का अधिकांश हिस्सा तालाब के रूप में तब्दील हो गया। उन्होंने कहा कि सरकार यदि सीवरेज, ड्रैनेज की सफाई, जल निकासी की सही ढंग से व्यवस्था करवाती तो इतना बुरा हाल नहीं होता। उन्होंने कहा कि बेमौसमी बारिश और ओलावृष्टि से प्रदेशभर में किसानों को भारी नुकसान हुआ है। इसके चलते सरसों और गेहूं की खड़ी फसलें बर्बाद हुई।
उन्होंने सरकार से अविलंब स्पेशल गिरदावरी के आदेश जारी कर मुआवजा राशि किसानों को देने की मांग की। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह किसान विरोधी सरकार साबित हुई है। कहीं बीमा कंपनियों की मनमानी है तो कहीं मौसम की मार है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×