For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राई रबड़ फैक्टरी हादसा : एक और श्रमिक की मौत, अब तक 14 की जा चुकी जान

09:12 AM Jun 17, 2024 IST
राई रबड़ फैक्टरी हादसा   एक और श्रमिक की मौत  अब तक 14 की जा चुकी जान
Advertisement

सोनीपत, 16 जून (हप्र)
एचएसआईआईडीसी, राई स्थित रबड़ बेल्ट फैक्टरी में लगी आग में झुलसे एक और श्रमिक ने पीजीआई रोहतक में दम तोड़ दिया। हादसे में अब तक तीन फैक्टरी मालिकों समेत 14 लोगों की जान जा चुकी है।
इस मामले में एसडीएम सोनीपत और उनकी टीम जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट डीसी को सौंपी जायेगी। राई औद्योगिक क्षेत्र में 28 मई को फैन बेल्ट बनाने वाली फैक्टरी में आग लग गयी थी। फैक्टरी कर्मियों के अलावा आसपास के लोग आग बुझाने में जुट गये। बाद में अन्य फैक्टरी मालिक व श्रमिक भी मदद को मौके पर पहुंच गये। इसी दौरान अचानक हुए ब्लॉस्ट में कई लोग झुलस गये। फैक्टरी में आग लगने से झुलसे श्रमिक करनाल के ताल मोहल्ला निवासी गोपाल ने भी रविवार को दम तोड़ दिया। वह पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन थे। उनके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फैक्टरी में लगी आग 14 लोगों की जिंदगी लील चुकी है।

अब तक इनकी गई जान

मदद को पहुंचे राई औद्योगिक क्षेत्र के फैक्टरी संचालक दिल्ली के प्रीतमपुरा निवासी राहुल जैन व राई इंडस्टि्रयल एरिया मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन (रीमा) के प्रधान व उद्योगपति राकेश देवगन व पास की फैक्टरी के मालिक अंशुल अग्रवाल की जान जा चुकी हैं। इनके अलावा 11 श्रमिकों की मौत हो चुकी है। मामले में राई थाना पुलिस आरोपी फैक्टरी मालिक दुलीचंद को जांच में शामिल कर चुकी है।

Advertisement

जांच अधिकारी ने कहा

राई थाने के जांच अधिकारी योगेश खत्री ने कहा कि फैक्टरी में लगी आग में अब तक 14 लोगों की जान जा चुकी है। मामले में गहनता से जांच जारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×