For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहादुरगढ़ में राहुल का रोड शो आज, राजेंद्र जून ने दिया न्योता

10:44 AM Oct 01, 2024 IST
बहादुरगढ़ में राहुल का रोड शो आज  राजेंद्र जून ने दिया न्योता
बहादुरगढ़ में सोमवार को जनसभा में प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 30 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने झज्जर रोड स्थित जेडी सेलिब्रेशन में हुई चुनावी जनसभा में लोगों से 5 अक्तूबर को हाथ का बटन दबाकर वोट देने की अपील की। राजेंद्र सिंह जून ने हलका वासियों से अपील करते हुए कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी व लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा एक अक्तूबर मंगलवार को बहादुरगढ़ में रोड शो कर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।
उन्होंने समस्त हलका वासियों को रोड शो का निमंत्रण देते हुए रोड शो में पहुंचने की अपील की। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी व सांसद दीपेंद्र हुड्डा सुबह 9.30 बजे शहर के लाल चौक पर लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद रोड शो के माध्यम से गांव बामडोली, कानोंदा व लडरावण में मतदान की अपील करेंगे।
उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ पहुंचने पर राहुल गांधी व दीपेंद्र हुड्डा का जनता द्वारा लाल चौक, गांव बामडोली, कानोंदा व लडरावण में स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। राजेंद्र जून ने कहा कि समस्त हलकावासी राहुल गांधी व दीपेंद्र हुड्डा के रोड शो में रिकॉर्ड संख्या में पहुंचें। उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को हाथ का बटन दबाकर अपनी वोट की चोट से भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement