For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राहुल की रैली से बनेगा प्रदेश में कांग्रेस की जीत का माहौल : ईश्वर शर्मा

08:58 AM May 22, 2024 IST
राहुल की रैली से बनेगा प्रदेश में कांग्रेस की जीत का माहौल   ईश्वर शर्मा
भिवानी में मंगलवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कांग्रेस के मीडिया समन्वयक ईश्वर शर्मा। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 21 मई (हप्र)
कांग्रेस के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के मीडिया समन्वयक ईश्वर शर्मा प्रधान ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चरखी दादरी में 22 मई को रैली करेंगे। राहुल गांधी की रैली को लेकर तैयारी भी पूरी कर ली  गई हैं।
ईश्वर शर्मा ने स्थानीय पार्टी चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को संबोधित किया। उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी की रैली में लाखों की संख्या में लोग शामिल होंगे। रैली के बाद भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ समस्त हरियाणा में कांग्रेस की जीत का माहौल बनेगा।
उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं की ड्यूटी भी लगाई। उन्होंने कार्यकर्ताओं का बूथ लेवल पर काम करने और लोगों के बीच जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की रैली से प्रदेश में कांग्रेस की हवा बदलेगी।
उन्होंने बताया कि 22 मई को राहुल गांधी की रैली के बाद पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली का कोई असर नहीं दिखेगा। रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सहित पार्टी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे। इस मौके पर धीरज अखरिया, तकदीर ग्रेवाल, नफे सिंह वाल्मीकि, सुखपाल पूर्व सरपंच, संजय अत्री, जतिन नाफरिया, नवीन बामला सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×