For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इम्फाल से राहुल गांधी रायबरेली पहुंचे, कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

12:24 PM Jul 09, 2024 IST
इम्फाल से राहुल गांधी रायबरेली पहुंचे  कार्यकर्ताओं से मिलेंगे
कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मंगलवार को रायबरेली में चुरुवा हनुमान मंदिर के दर्शन के दौरान। पीटीआई फोटो
Advertisement

लखनऊ (उप्र), नौ जुलाई (भाषा)

Rahul Gandhi in Raebareli: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी।

Advertisement

गांधी मंगलवार को मणिपुर की राजधानी इम्फाल से विमान के जरिये यहां पहुंचे और लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर उतरे। यहां से वह सड़क मार्ग से रायबरेली के लिए रवाना हुए।

रायबरेली राज्य की राजधानी से करीब 80 किलोमीटर दूर है। गांधी ने रायबरेली के बछरावां के करीब चुरुवा हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

Advertisement


कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा ''जननायक राहुल गांधी ने रायबरेली स्थित चुरवा हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन कर भगवान श्री हनुमान जी से देश की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की।''


एक अन्य पोस्ट में कहा गया ''आज नेता विपक्ष राहुल गांधी रायबरेली, उत्तर प्रदेश में शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वे भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से मिलेंगे।'' लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल यहां से भुएमऊ गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।''

हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में गांधी ने रायबरेली सीट से 3.90 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा तथा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×