For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी सबसे भयभीत व्यक्ति, अपनी बात रखने जाते हैं विदेश

11:36 AM Jun 09, 2023 IST
राहुल गांधी सबसे भयभीत व्यक्ति  अपनी बात रखने जाते हैं विदेश
Advertisement

रोहतक, 8 जून (निस)

Advertisement

भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने बृहस्पतिवार को यहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें देश का सबसे भयभीत व्यक्ति बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपनी बात रखने के लिए भी विदेश जाना पड़ता है, विदेश में जाकर वे देश की साख को खराब करते हैं।

डॉ. बालियान सर्किट हाउस में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे के अवसर पर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी रहे थे। उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर साल 2016 तक जितने भी नेशनल हाईवे देश में बनाए गए हैं, उससे कहीं ज्यादा मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल में बने हैं। डॉ. बालियान ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के संबंध में कहा कि वे ऐसे व्यक्ति हैं, जोकि आपातकाल के समय सरकार के दबाव में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। ऐसे व्यक्ति की बातों पर क्या विश्वास किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर मलिक को बोलना ही था तो अपने पद पर रहते हुए बोलते।

Advertisement

इस अवसर पर सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि पिछले 9 वर्षों के दौरान केंद्र सरकार ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र को भी कई बड़ी सौगात दी हैं। बहादुरगढ़ से सांपला तक की मेट्रो रेल लाइन की मांग भी उन्होंने उठाई थी, जिस पर कार्य चल रहा है। पहले चरण में बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन का निर्माण होगा। उसके बाद सांपला तक भी मेट्रो को लाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×