For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं राहुल : मायावती

07:45 AM Sep 26, 2024 IST
गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं राहुल   मायावती
उचाना में बुधवार को चौ. देवीलाल की जयंती पर आयोजित रैली के दौरान मंच पर मायावती, ओमप्रकाश चौटाला और अभय चौटाला। हप्र
Advertisement

जसमेर मलिक
उचाना (जींद), 25 सितंबर
बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को उचाना की बांगर की धरती से भाजपा और कांग्रेस दोनों को आरक्षण के मुद्दे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां आरक्षण को खत्म करना चाहती हैं। मायावती ने हरियाणा की जनता से इनमें से किसी भी
पार्टी को वोट नहीं देने का आह्वान किया।
मायावती बुधवार को उचाना मंडी में पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौ. देवीलाल की जयंती पर आयोजित इनेलो-बसपा की रैली को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में जाकर आरक्षण को आने वाले वक्त में खत्म करने का ऐलान किया है। जब वह (राहुल गांधी) भारत में रहते हैं और किसी राज्य में चुनाव होता है, तो गिरगिट की तरह रंग बदल लेते हैं और कहते हैं कि आरक्षण के पक्ष में हैं। कांग्रेस और भाजपा आरक्षण को खत्म करने में लगी हुई हैं। आरक्षण को बचाना है तो इन दोनों पार्टियों को वोट नहीं देना। उन्होंने कहा कि हरियाणा में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर अभय चौटाला को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। एक डिप्टी सीएम बीएसपी की ओर से बनाया जाएगा। बसपा कोटे से डिप्टी सीएम कौन होंगे, इसका फैसला नतीजा आने के बाद लिया जाएगा।

Advertisement

किसान विरोधी है कांग्रेस-भाजपा : चौटाला

रैली में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा किसान और कमेरा वर्ग विरोधी हैं। चुनाव में इन दोनों दलों को नकार जनता को इनेलो और बसपा की सरकार बनानी चाहिए। इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने किसानों के लिए विधानसभा से इस्तीफा दिया था। आज जो लोग खुद को किसान हितैषी बताकर वोट मांग रहे हैं, उनमें से किसी ने भी अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया था। ऐसे लोगों को जनता को चुनाव में नकारना होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement