मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आरएएफ के जवानों ने किया नूंह में फ्लैग मार्च, भौगोलिक स्थिति का लिया जायजा

08:40 AM Aug 08, 2024 IST
नूंह में बुधवार को रैपिड एक्शन फोर्स का दल फ्लैग मार्च करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 अगस्त (हप्र)
रैपिड एक्शन फोर्स की 194 वाहिनी की टीम ने बुधवार को नूंह में फ्लैग मार्च निकाला। रैपिड एक्शन फोर्स के अधिकारियों ने फ्लैग मार्च के दौरान इलाके की भौगोलिक स्थिति का जायजा लेते हुए क्षेत्र के बारे में विस्वृत जानकारी हासिल की। आरएएफ टुकड़ी का नेतृत्व सहायक कमांडेंट प्रहलाद राम ने किया। इस मौके पर उनके साथ निरीक्षक महीपाल यादव, लाल बहादुर, उप निरीक्षक सुभाष तथा प्रबंधक थाना सदर नूंह निरीक्षक चंद्रभान सहित नूंह पुलिस के जवान मौजूद रहे। टीम थाना सदर नूंह के गांव मालब, पल्ला, अड़बर चौक, रेहना, टपकन, चंदैनी, फिरोजपुर नमक, सालाहेडी, टाई, बैंसी, सुडाका, भडंगाका, गोलपुरी, नौसेरा, कैराका, जयसिंहपुर, अलावलपुर, देवला नंगली, संगेल व उजीना पहुंची। आरएएफ के अधिकारियों ने यहां स्थानीय पुलिस के साथ क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति, प्रमुख इमारतों, जनसंख्या, क्राइम अनुपात, शिक्षा, आर्थिक स्थिति और कानून व्यवस्था इत्यादि की गहनता से जांच की।
आरएएफ के सहायक कमांडेंट प्रहलाद राम ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार बुधवार को नूंह जिले के सदर थाना क्षेत्र का दौरा कर इलाके की भौगोलिक स्थिति को गहनता से जांचा-परखा गया। उन्होंने बताया कि दंगा/आंदोलन/हिंसा जैसे मामलों पर नियत्रंण पाने के लिये रैपिड एक्शन फोर्स के जवान हर समय तैयार रहते हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फ्लैग मार्च के उपरांत सहायक कमांडेंट प्रहलाद राम ने उपायुक्त नूंह के साथ उनके कार्यालय में मुलाकात कर वर्तमान स्थिति के बारे में विस्तार से चर्चा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement