मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंजाबी समाज की असीम गोयल को समर्थन की घोषणा

10:37 AM Sep 30, 2024 IST
अम्बाला शहर में रविवार को भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को समर्थन का ऐलान करते पंजाबी समाज के गणमान्य लोग। -हप्र

अम्बाला शहर, 29 सितंबर (हप्र)
पंजाबी बिरादरी विकास सभा हरियाणा के बैनर तले पंजाबी समाज ने कार्यक्रम आयोजित कर भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को समर्थन का फैसला किया है। बीती देर शाम समाज द्वारा एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अम्बाला शहरभर से बड़ी संख्या में पंजाबी समाज के लोग एकजुट हुए और राजनीतिक ऐलान कर दिया। जीटी रोड बेल्ट पर स्थित अम्बाला शहर विधानसभा सीट पर पंजाबी समाज का खासा प्रभाव है। ऐसे में समाज ने एकजुट होकर मंच से ऐलान किया है कि शहर को तरक्की की राह पर अग्रसर रखने के लिए भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का समर्थन करेगा।
मंच से समाज के प्रबुद्ध लोगों ने पूरे समाज से अपील करते हुए कहा कि बीते 10 साल में अम्बाला ने विकास के मामले में खूब तरक्की की है। पंजाबी समाज के अधिकतर लोग व्यापार से जुड़े हैं और असीम गोयल के कार्यकाल में अम्बाला शहर का माहौल व्यापार करने योग्य बना है। पंजाबी समाज का समर्थन मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने भी पूरे समाज का आभार व्यक्त किया। असीम गोयल ने कहा कि आज चुनाव की मुहिम को बड़ा हौसला मिला है और यह मेरे लिए बड़ी सफलता है। इस मौके पर सभा के प्रधान एडवोकेट संदीप सचदेवा, जगमोहन कुमार, नगर निगम की सीनियर डिप्टी मेयर मीना ढींगरा, सुंदर ढींगरा, अर्चना छिब्बर पार्षद भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement