For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोर्ट में पेश नहीं हुए पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल

10:45 AM Aug 21, 2024 IST
कोर्ट में पेश नहीं हुए पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल

मोहाली, 20 अगस्त (हप्र)
पंजाबी सिंगर व एक्टर गिप्पी ग्रेवाल से रंगदारी मांगने के मामले की सुनवाई मोहाली के ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लॉस की अदालत में हुई।
पिछली सुनवाई पर अदालत ने गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किए थे और उन्हें हिदायत जारी की थी कि अगर वह अगली सुनवाई पर कोर्ट में पेश ना हुए तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट पेश किया जाएगा। आज सुनवाई के दौरान गिप्पी ग्रेवाल दोबारा कोर्ट में पेश नहीं हुए।
गिप्पी के वकील ने कोर्ट में पेश होकर अदालत को बताया कि गिप्पी ग्रेवाल विदेश में किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिस कारण वह कोर्ट में पेश नहीं हो सकते।
उन्होंने अदालत से कुछ दिनों का समय मांगा। वहीं अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई 3 सितंबर निश्चित की है और गिप्पी ग्रेवाल को अदालत में पेश होने के लिए कहा है।
अदालत ने केस के शिकायतकर्ता रुपिंदर सिंह उर्फ गिप्पी ग्रेवाल को गवाही देने के लिए नोटिस भेजा था लेकिन गिप्पी ग्रेवाल पिछली चार पेशियों से कोर्ट में पेश नहीं हो रहे हैं जिसके चलते कोर्ट ने उन्हें जमानती वारंट व पांच हजार की श्योरिटी पेश करने के निर्देश जारी किए थे। वहीं, इस मामले में डीएसपी रूपिंदर कौर सोही आज कोर्ट में पेश हुईं और उन्होंने अदालत में अपने बयान दर्ज करवाए। जिस समय गिप्पी ग्रेवाल से गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा उर्फ ढाहा ने रंगदारी मांगी थी, उस समय रूपिंदर कौर सोही मोहाली में डीएसपी थीं और उनके नेतृत्व में फेज-8 थाने में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस केस में उनकी गवाही जरूरी थी। डीएसपी सोही ने आज अदालत में पेश होकर अपने बयान कलमबंद करवाए हैं।

Advertisement

कनाडा में है गिप्पी

जानकारी के मुताबिक कोर्ट द्वारा 4 जुलाई को गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ वारंट जारी किया गया था और उसे 10 जुलाई को में पेश होने के निर्देश दिए थे, लेकिन बैलिफ द्वारा कोर्ट में रिपोर्ट पेश की गई कि गिप्पी ग्रेवाल पिछले कई महीनों से कनाडा में है। ऐसे में कोर्ट का मानना था कि गिप्पी ग्रेवाल केस के शिकायकर्ता हैं और उनकी गवाही होनी जरूरी है। इसलिए उनका कोर्ट में फिजिकली पेश होना जरूरी है। कोर्ट के इस आदेश के बावजूद गिप्पी ग्रेवाल कोर्ट में पेश नहीं हो रहे।

परमीश वर्मा, चमकीले की तरह परिणाम भुगतने की मिली थी धमकी

पंजाबी गायक रुपिंदर सिंह उर्फ गिप्पी ग्रेवाल निवासी सेक्टर-69 ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 31 मई 2018 को उसके मोबाइल पर शाम 4 बजे गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा का वाट्सएप मैसेज आया। इसमें कई तरह की धमकियां दी गई थीं। धमकी में यह भी कहा गया कि अगर उसने बात नहीं मानी तो परमीश वर्मा व चमकीले की तरह परिणाम भुगतने पड़ेंगे। शिकायत में यह भी कहा गया था कि एक धमकी भरे मैसेज में लिखा था कि वह दिलप्रीत बाबा बोल रहा है और उसे फिरौती की रकम चाहिए। अगर उसे बाबा की जानकारी नहीं है तो फेसबुक पर उसकी जानकारी हासिल कर सीधा संपर्क करे। पुलिस ने गिप्पी की शिकायत पर एक जून 2018 को गैंगेस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा उर्फ बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×