For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद के विकास में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान : कृष्णपाल गुर्जर

08:43 AM Apr 17, 2024 IST
फरीदाबाद के विकास में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान   कृष्णपाल गुर्जर
फरीदाबाद के सेक्टर-37 में पंजाबी समाज द्वारा आयोजित समारोह को सम्बोधित करते केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। साथ हैं भाजपा जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 16 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि फरीदाबाद को विकसित करने में पंजाबी समुदाय का अहम योगदान रहा है। समुदाय के लोग मेहनतकश होते हैं और उनकी मेहनत की बदौलत ही आज फरीदाबाद का डंका देश ही नहीं अपितु विदेशों में भी बज रहा है। गुर्जर बीती रात्रि सेक्टर-37 में पंजाबी समाज द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पंजाबी समाज ने कृष्णपाल गुर्जर का भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। भाजपा के जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकारों व केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद को विकास के मामले में अव्वल बना दिया है।
इस अवसर पर गौतम खन्ना, हेमंत गोगिया, जगन्नाथ खेड़ा, राजकुमार खन्ना, दीपक गांधी, राजेश अरोड़ा, अमृत लाल, निर्देश पुरी, युगल अरोड़ा, विम्मी गोगिया, सीमा पाहुजा, अनिल बगाई, सुभाष सचदेवा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×