For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाबी समाज ने करनाल से मांगी लोकसभा टिकट

07:28 AM Mar 05, 2024 IST
पंजाबी समाज ने करनाल से मांगी लोकसभा टिकट
करनाल में सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते प्रो. जोगिंद्र मदान व कृष्ण लाल तनेजा। -हप्र
Advertisement

करनाल,4 मार्च (हप्र)
पंजाबी समाज की हरियाणा और देश की उन्नति में अहम भूमिका है। करनाल पंजाबी बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण पंजाबी समाज सभी राजनैतिक पार्टियों से आग्रह करता है कि वे लोकसभा में पंजाबी प्रत्याशी को टिकट दें।
यह मांग पंजाबी बिरादरी भवन में पंजाबी समाज की ओर से प्रो. जोगिंद्र मदान ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कही। उन्होंने बताया कि करनाल की सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक आदि संगठनों के पंजाबी समाज के प्रमुख लोगों की आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा हुई थी, जिसमें यह फैसला लिया गया।
मुख्य वार्ताकार प्रो. जोगिन्दर मदान, कृष्ण लाल तनेजा, डॉ. मनोज विरमानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दो बार पंजाबी समाज के व्यक्ति को टिकट दिया था। इसलिए इस बार भी भाजपा के केंद्रीय व प्रांतीय नेतृत्व से आग्रह है कि वो पंजाबी समाज की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पंजाबी बिरादरी के किसी व्यक्ति को टिकट दें।
इस अवसर पर पंजाबी समाज से सुरेश हिन्दूजा, सुनील मदान, अनिल मदान, राजेश भाटिया, वी.पी. पाहवा, राजिन्द्र मदान रामा, मदन लाल खुराना, संजय कालरा, अशोक दुआ, प्रमोद नागपाल, महेश गुलाटी, दर्शन मदान, सुरेश चावला, विजय निझावन, राजकुमार जेटली, सुभाष डूडेजा, हरमिन्दर सिंह हैप्पी, केशव अरोड़ा, राघव वर्मा, अमित खुराना, शशी टंडन, रमेश बाम्बा, आकाश अरोड़ा और दिनेश गर्ग आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×