For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में तेजी से होगा विकास’

10:42 AM Oct 18, 2024 IST
‘प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में तेजी से होगा विकास’
करनाल में बृहस्पतिवार को नायब सैनी के सीएम बनने की खुशी में भाजपा कार्यालय में नाचकर खुशी का इजहार करते पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 17 अक्तूबर (हप्र)
पंचकूला में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में बृहस्पतिवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजभूषण गुप्ता 250 बसों के काफिले और हजारों कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे। उन्होंने नायब सैनी को दूसरी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी और कहा कि मंत्रीमंडल के शपथ ग्रहण समारोह का नजारा भव्य था। शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेशभर से लाखों लोगों की भीड़ उत्साह और उल्लास से भरी हुई थी। उन्होंने कहा कि साढ़े 9 साल पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय केबिनेट मंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा का समग्र विकास किया और अब नायब सैनी इस विकास को और रफ्तार देंगे। प्रदेश के लोगों को डबल इंजन की सरकार का भरपूर फायदा मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रत्येक योजना लागू होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए वरदान की तरह है। जब से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनी है देश तेज गति से तरक्की कर रहा है। लोग सरकार की नीतियों से खुश हैं और लाभांवित हो रहे हैं इसलिए तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी है।
बृजभूषण गुप्ता ने कहा कि नायब सैनी की सरकार प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने शपथ लेने वाले मंत्रियों को बधाई दी और कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प-पत्र में जो भी घोषणाएं की है उसे पूरा करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहेगी। भाजपा जो भी वायदा जनता से करती है उसे पूरा करती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हुई प्रचंड जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल मार्गदर्शन का नतीजा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ करनाल जिले का भरपूर विकास होगा। करनाल जिले में पहली बार भाजपा के 5 विधायक बने हैं। भाजपा ने करनाल जिले में क्लीन स्वीप किया है और इसका पूरा श्रेय पूर्व सीएम मनोहर लाल के मार्गदर्शन, संगठन, कार्यकर्ताओं की मेहनत को जाता है। हरियाणा का एक-एक व्यक्ति इस जीत का भागीदार है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 36 बिरादरी का सम्मान किया है। मंत्रीमंडल में हर वर्ग को समान रूप से सम्मान दिया गया है। उन्होंने कहा कि भाई को भाई से लड़ाने वालों का युग खत्म हो गया है। इधर नायब सिंह सैनी और उनके मंत्रीमंडल के शपथ लेने की खुशी में भाजपा कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया। यहां पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताटों का लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement