For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब विस विद्यार्थियों के लिए बनी एजुकेशनल हब

08:09 AM Sep 05, 2024 IST
पंजाब विस विद्यार्थियों के लिए बनी एजुकेशनल हब
बुधवार को पंजाब की 16वीं विधानसभा के सातवें सत्र के अंतिम दिन विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां बच्चों के सवालों का जवाब देते हुए।

चंडीगढ़, 4 सितंबर(हप्र)
पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां की विशेष पहल पर राज्य के स्कूलों के विद्यार्थियों को पंजाब विधानसभा की कार्यवाही देखने और विधानसभा में हो रहे विधानक कार्यों का साक्षी बनने का अवसर मिला है। इस पहल से पंजाब विधानसभा राज्य के स्कूली विद्यार्थियों के लिए एजुकेशनल हब बन गई है।
पंजाब की 16वीं विधानसभा के सातवें सत्र के आज अंतिम दिन पंजाब के 11 स्कूलों के 290 विद्यार्थियों और 24 शिक्षकों ने सदन की विधानक कार्यवाहियों को देखा। विद्यार्थियों ने जहां दर्शक के रूप में राज्य की कार्य प्रणाली को जाना और देखा, वहीं सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के राजनीतिक नेताओं का कामकाज प्रत्यक्ष रूप से देखा। इस मौके पर संधवां ने इन विद्यार्थियों और शिक्षकों से मुलाकात भी की। उन्होंने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आज के विद्यार्थी, कल के सफल नेता बनेंगे। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी मेहनत करके, अपने-अपने लक्ष्यों को प्राप्त करके, समाज और राज्य की भलाई के लिए उल्लेखनीय योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि इससे जहां वे सफल व्यक्ति बन जाएंगे, वहीं अपने माता-पिता का नाम भी रोशन करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement