For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव से सबक ले पंजाब सरकार : पावरकॉम पेंशनर्स एसोसिएशन

08:09 AM Jun 11, 2024 IST
लोकसभा चुनाव से सबक ले पंजाब सरकार   पावरकॉम पेंशनर्स एसोसिएशन
समराला में सोमवार को बैठक करते पेंशनर्स पावरकॉम एसोसिएशन के पदाधिकारी ।-निस
Advertisement

समराला, 10 जून (निस)
पावरकॉम पेंशनर्स एसोसिएशन मंडल की मासिक बैठक पूर्व एसडीओ प्रेम सिंह की अध्यक्षता में पेंशनर भवन तहसील परिसर समराला में आयोजित की गई जिसमें पेंशनरों की मांगों और मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक की शुरुआत में गुरु अर्जन देव जी की महान शहादत को श्रद्धांजलि दी भेंट की गई। इसके उपरांत पेंशनर्स के पारिवारिक सदस्यों की असामयिक मृत्यु पर दो मिनट का मौन रखा गया।
बैठक में मंहगाई भत्ते की किस्तें देने और पिछले बकाए देने, बिजली उपयोग में रियायतें आदि मुद्दों पर भी चर्चा की गई बैठक को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से भरपूर सिंह मांगट सर्कल अध्यक्ष, मेघ सिंह जवंदा अध्यक्ष पेंशनर्स कल्याण संगठन समराला, राजिंदर पाल वडेरा, दर्शन सिंह कोषाध्यक्ष, जगतार सिंह प्रेस सचिव, जसवन्त सिंह ढांडा, अशोक कुमार जल सप्लाई विभाग, महेश कुमार खमाणों, राम सरूप सभ्रवाल, हरपाल सिंह सिहाला, दर्शन सिंह कोटाला आदि ने पेंशनरों को संबोधित किया। प्रेस सचिव की भूमिका जुगल किशोर साहनी ने निभाई।
अंत में प्रेम सिंह पूर्व एसडीओ ने बैठक में आए साथी पेंशनरों का धन्यवाद किया और पंजाब सरकार को चेतावनी दी कि अगर पंजाब सरकार ने हालिया चुनावों से सीख नहीं ली तो इसका असर आने वाले स्थानीय निकाय और पंचायत चुनावों में भी देखने को मिल सकता है

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×