For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राष्ट्रीय एकता दिवस पर कार्यक्रम 31 को, सीएम करेंगे शिरकत

09:50 AM Oct 28, 2024 IST
राष्ट्रीय एकता दिवस पर कार्यक्रम 31 को  सीएम करेंगे शिरकत
कुरुक्षेत्र में रविवार को कार्यक्रम स्थल पर अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते उपायुक्त राजेश जोगपाल। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 27 अक्तूबर (हप्र)
उपायुक्त राजेश जोगपाल ने कहा कि लोहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में 31 अक्तूबर को राज्यस्तरीय राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन द्रोणाचार्य स्टेडियम में किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। उपायुक्त कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर रविवार को स्टेडियम में सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे।
उपायुक्त ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के उपलक्ष्य में 31 अक्तूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में अधिक से अधिक प्रतिभागी शामिल होकर कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाएं इसके लिए सम्बन्धित विभाग के साथ-साथ सामाजिक संस्थाएं इसमें बढ़चढ़ कर भाग लें।
उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर पुलिस विभाग से आए अधिकारियों को सुरक्षा की दृष्टि से किए जाने वाले प्रबंध, रुट प्लान तैयार करने वाले, जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पेयजल व्यवस्था बारे, जीएम रोडवेज को बसों की व्यवस्था करने बारे, लोक निर्माण एवं सड़क विभाग के अधिकारियों को स्टेज की रूप रेखा तैयार करते हुए उसे बनवाने बारे, ईओ नगरपरिषद द्वारा कार्यक्रम स्थल के साथ-साथ अन्य जगहों पर सफाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि सभी बेहतर समन्वय बनाकर समय रहते अपने विभाग से सम्बन्धित कार्यों को करवाना सुनिश्चित करें। पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से सम्बन्धित कर्मचारियों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement