मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका गांधी ने निकाला सोलन में रोड शो

07:24 AM May 31, 2024 IST
सोलन माल रोड पर शिमला सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के पक्ष में रोड शो करती कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी। -निस
Advertisement

सोलन, 30 मई (निस)
लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण में चुनाव प्रचार बंद होने से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोलन में रोड शो निकाला। चुनाव प्रचार के अंतिम कड़ी में प्रियंका गांधी के रोड शो में भारी भीड़ जुटी और प्रियंका ने भी किसी को निराश नहीं किया। सोलन के माल रोड पर धीरे-धीरे उनका चुनावी रथ आगे बढ़ रहा था और वह सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार करती रही। सोलन के अग्रसेन चौक पर ढोल की थाप पर प्रियंका पहले तालियां बजाती रही और अपने वाहन पर डांस भी किया। इससे लोग काफी उत्साहित दिखे। इसके बाद उनका रोड शो ओल्ड बस स्टैंड, मालरोड, ओल्ड डीसी ऑफिस व शहर के अन्य हिस्सों में भी गया, जहां पुलिस को भीड़ को कंट्रोल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
शिमला सीट पिछले डेढ़ दशक से भाजपा के कब्जे में है और इस बार इस सीट पर कांग्रेस कब्जा जमाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इस सीट पर भाजपा तीन बड़ी रैलियां कर चुकी है। प्रधानमंत्री की नाहन रैली, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कुनिहार व रोहडू की रैली शामिल है। कांग्रेस भी इस सीट को हर हाल में अपने पक्ष में करने के लिए नाहन में राहुल गांधी की रैली के बाद सोलन जिला मुख्यालय में भी चुनावी माहौल बनाने के लिए चुनाव प्रचार बंद होने से कुछ घंटे पहले ही प्रियंका का रोड शो करके कांग्रेस ने चुनावी माहौल बनाया है।
कांग्रेस के अग्रणी संगठन व सहयोगी दलों ने भी लिया रोड शो में भाग
सोलन में वीरवार को आयोजित प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस के अग्रणी संगठन महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, कांग्रेस सेवा दल, एनएसयूआई, सहयोगी दल आम आदमी पार्टी, सीपीएम, एटक व सीटू के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वह भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए एकजुट हैं।
इस दौरान उन्होंने शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के पक्ष यह रोड शो किया। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ.धनीराम शांडिल, पंचायतीराज मंत्री अनिरूद्ध सिंह, मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी व राम कुमार चौधरी भी मौजूद रहे। इसके अलावा जिला कांग्रेस के अध्यक्ष शिव कुमार, वरिष्ठ नेता राहुल सिंह ठाकुर, सोलन की मेयर ऊषा शर्मा, पूर्व मेयर पूनम ग्रोवर, विनोद कुमार,अजय कंवर सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement