For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा से होगा पृथला का अगला विधायक

08:40 AM Aug 05, 2024 IST
जजपा से होगा पृथला का अगला विधायक
बल्लभगढ़ में रविवार को प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पृथला के गांव में सभा को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 4 अगस्त (निस)
प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज अपने तूफानी दौरे के दौरान पृथला विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ नेता अरविंद भारद्वाज द्वारा आयोजित की कार्यक्रमों में शिरकत की। चंदावली गांव के साथ मुजेड़ी, मच्छगर, गांव अटाली में जनसभा को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव में कम समय रह गया है, एक-एक कार्यकर्ता को कमर कसकर मैदान में उतरना होगा। साढ़े चार साल में सरकार में रहते हुए प्रदेश के हित में जजपा पार्टी द्वारा करवाये गये कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना होगा। उन्होंने कहा सरकार में रहते हुये हरियाणा के युवाओं को रोजगार में 75 प्रतिशत आरक्षण हो राशन डिपो में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण, पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण हो या बुढ़ापा पेंशन को 3000 करने का कार्य हो ये सब कार्य सरकार में रहते हुये जजपा ने करवाये।
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज के इन सभी गांव की जनसभाओं में उमड़े जन सैलाब को देखकर लगता है फरीदाबाद लोकसभा में पृथला विधानसभा एक ऐसी सीट होगी जिसे सबसे पहले पार्टी अपनी झोली में डालने का काम करेगी।
उन्होंने कहा अरविंद भारद्वाज निरंतर आपके बीच में रहकर आपके सुख-दुख में शरीक होता है। पृथला के विकास के लिए लड़ाई लड़ता है ऐसे साथियों को आप मजबूत करें। अरविन्द भारद्वाज ने सभी गांव के कार्यकर्ताओं व गांव की समस्त सरदारी का धन्यवाद करते हुये कहा कि आज के कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए वह सदैव पृथला की जनता के आभारी रहेंगे।
जिला अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने कहा कि मजबूत संगठन ही सरकार बनाने का एक मात्र रास्ता है। आने वाले समय में मजबूत साथियों को संगठन से जोड़कर विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटें फरीदाबाद से जीत कर दुष्यंत चौटाला को प्रदेश का अगला सीएम बनाना है। इस मौके पर सभी गांव की सरदारी, पार्टी कार्यकर्ता, वरिष्ठ नेता अरविंद भारद्वाज, प्रदीप चौधरी, प्रेम धनकड़, तेजपाल डागर, नलिन हुड्डा, अनिल खुटैला, अमर नर्वत, अमर दलाल, रविन्द्र पाराशर, मोहम्मद शरीफ, भारत यादव, सुदेश ग्रोवर, राजू तंवर, देवेंद्र बैरागी, सचिन कौशिक, नेपाल दुधौला, सुनील डिडे, परविंदर कौशिक, सनी पाराशर, लोकेन्द्र काली रमन व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×