मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने जैसी खरी : गौरव पाडला

10:17 AM Apr 21, 2024 IST
Advertisement

कैथल, 20 अप्रैल (हप्र)
हिंदी सलाहकार समिति केंद्रीय गृह मंत्रालय भारत सरकार (दूरसंचार विभाग, संचार मंत्रालय) के सदस्य एवं भाजपा नेता गौरव मित्तल पाडला भाजपा हाईकमान द्वारा बेहतरीन संकल्प पत्र पेश करने पर पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत को लक्ष्य करके बनाया गया है।
भाजपा का संकल्प पत्र किसान, गरीब, युवा और महिला शक्ति को और सशक्त करने और आगे बढ़ाने वाला साबित होगा। अपने कार्यालय में पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले 5 साल भी सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के होंगे, यही मोदी की गारंटी है। प्रधानमंत्री मोदी ने युवा शक्ति, महिला शक्ति, किसान और गरीब इन चार वर्गों से एक-एक व्यक्ति को संकल्प पत्र सौंप कर सभी का मान बढ़ाया है। गौरव पाडला ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत का रोडमैप है। संकल्प पत्र में हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। बुजुर्गों को 5 लाख रुपये तक की गारंटी का इलाज और गरीबों को 3 करोड़ पक्के मकान देने का वादा किया है।
भाजपा नेता गौरव पाडला ने कहा कि संकल्प पत्र में किया गया वादा मोदी की गारंटी से युक्त है। मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने जैसी खरी है। देश में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी और हरियाणा की 10 सीटों पर कमल का फूल खिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement