मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राष्ट्रपति कल आयेंगी फरीदाबाद, सीआईडी चीफ ने लिया सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा

10:48 AM Aug 20, 2024 IST
फरीदाबाद में राष्ट्रपति के आगमन के मद्देनजर सोमवार को सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते सीआईडी चीफ आलोक मित्तल। साथ हैं पुलिस आयुक्त ओपी नरवाल, जिला उपायुक्त विक्रम सिंह व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 19 अगस्त (हप्र)
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 21 अगस्त को जेसी बोस यूनिवर्सिटी वाईएमसीए फरीदाबाद में दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगी। इस संबंध में आज सीआईडी चीफ आलोक मित्तल ने जेसी बोस यूनिर्वसिटी वाईएमसीए फरीदाबाद पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तथा पुलिस अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर विभिन्न बिंदुओं पर विचार विमर्श किया व आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही वीवीआईपी रूट बदरपुर बॉर्डर से वाईएमसीए का भी निरीक्षण किया। इस दौरान सौरभ सिंह महानिरीक्षक सीआईडी, पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल, जिला उपायुक्त विक्रम सिंह सहित सभी पुलिस उपायुक्त, सहायक पुलिस आयुक्त फरीदाबाद उपस्थित रहे।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि वीवीआईपी ड्यूटी के संबंध में आज जेसी बोस यूनिर्वसिटी वाईएमसीए में कार्यक्रम स्थल पर पुलिस द्वारा रिहर्सल की गई। रिहर्सल के दौरान बम डिस्पोजल टीम, एंटी ड्रोन टीम सहित डॉग्स स्क्वॉड की टीम भी मौजूद रही। बताया जाता है कि वीआईपी ड‍्यूटी में 6 पुलिस उपायुक्त सहित 1500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।
फरीदाबाद पुलिस ने सभी शहर वासियों से अपील की है कि वीवीआईपी कार्यक्रम के संबंध में 20 अगस्त शाम 6 बजे से 21 अगस्त दोपहर 2 तक सभी प्रकार के भारी वाहनों का फरीदाबाद में प्रवेश रहेगा वर्जित तथा वीवीआईपी रूट से बचे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement