For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रवीण तोमर व कुलदीप मान समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

09:08 AM Sep 17, 2024 IST
प्रवीण तोमर व कुलदीप मान समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल
पानीपत शहरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह, प्रवीण तोमर और जजपा कुलदीप मान को पार्टी में शामिल करते हुए। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 16 सितंबर (हप्र)
पानीपत शहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर शाह के नेतृत्व में सोमवार को इनेलो के पूर्व शहरी प्रधान प्रवीण तोमर और जजपा किसान सैल के प्रदेश महासचिव रहे कुलदीप मान अपने अनेकों साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये।
वरिंदर शाह ने कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं को पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी में उनको पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि दूसरे दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के कांग्रेस में शामिल होने से पानीपत शहर में पार्टी को मजबूती मिल रही है। शाह ने कहा कि लोगों का कांग्रेस की नीतियों एवं विचारधारा पर दिन-प्रतिदिन विश्वास बढ़ता जा रहा है।
हम पानीपत के विकास, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, ट्रैफिक जाम व सीवरेज की समस्या और जनता की बुनियादी जरूरतों को लेकर काम करेंगे। हमारे पास पानीपत को भ्रष्टाचार मुक्त करने और शहर का चहुंमुखी विकास करने की पूरी योजना है।
वहीं प्रवीण तोमर व कुलदीप मान ने कहा कि पानीपत शहर की जनता को अब तक सिर्फ वादे मिले हैं, लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है। हम वरिंदर शाह के नेतृत्व में कांग्रेस के साथ मिलकर पानीपत की असल समस्याओं का समाधान करेंगे। वहीं वरिंदर शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ाने और युवाओं के लिए स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम शुरू किए जाएंगे। नगर निगम व प्रशासनिक स्तर पर फैले भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त किया जाएगा।
शहर में ट्रैफिक जाम और सीवरेज की गंभीर समस्याओं को हल करने के लिए विशेषज्ञों की मदद ली जाएगी। नए मार्गों का निर्माण और पुराने रास्तों का नवीनीकरण किया जाएगा।
हर घर को स्वच्छ और मीठा पानी नहर से फिल्टर करके उपलब्ध करवायेगे। वरिंदर शाह ने जनता से अपील की कि वे 5 अक्तूबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement