मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गंगवा के कैबिनेट मंत्री बनने पर प्रजापति समाज ने दी बधाई

10:39 AM Oct 18, 2024 IST
भिवानी में बृहस्पतिवार को रणबीर गंगवा को केबिनेट मंत्री बनाए जाने पर उन्हें बधाई देते प्रजापति समाज के लोग। - हप्र

भिवानी, 17 अक्तूबर (हप्र)
पंचकूला में बृहस्पतिवार को आयोजित मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में तीन बार के विधायक एवं पूर्व डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है, जिसकी खुशी में प्रजापति जागृति मंच भिवानी के प्रधान शिव कुमार प्रजापति की अगुवाई में समाज के प्रतिनिधिमंडल ने उनको पंचकूला स्थित उनके निवास पर बधाई दी। इस मौके पर प्रजापति जागृति मंच भिवानी के प्रधान शिव कुमार प्रजापति ने कहा कि रणबीर गंगवा ने दो बार नलवा व अब बरवाला विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीन बार विधायक बनकर इतिहास रचने का काम किया है।
उन्होंने बताया कि अपने तीन बार के विधायक के कार्यकाल के दौरान रणबीर गंगवा ने क्षेत्र के विकास के लिए जमीनी स्तर पर कार्य किए जिसके चलते भाजपा शीर्ष नेतृत्व उनकी जनहित की सोच से काफी प्रभावित थी तथा इसी के चलते गंगवा को हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। शिवकुमार प्रजापति ने कहा कि रणबीर गंगवा के कैबिनेट मंत्री बनने पर निश्चित तौर पर पूरे प्रदेश का एक समान विकास होगा।
इस अवसर पर जयभगवान ठेकेदार, अधिवक्ता अजय वर्मा, शशि प्रजापति, हेमंत कुमार, बबलू प्रजापति, रोहित प्रजापति, अधिवक्ता नीरज आर्य, अधिवक्ता दिनेश वर्मा भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement