मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

10 किलोमीटर ओपन वर्ग में प्रदीप प्रथम

10:55 AM Oct 13, 2024 IST
बहादुरगढ़ में शनिवार को दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे बीआरजी के धावक। -निस

बहादुरगढ़, 12 अक्तूबर (निस)
दिल्ली में हंगरी दूतावास ने हंगरी क्रांति 1956 के नायकों को याद करने के लिए फ्रीडम रन 2024 का आयोजन किया। इसमें बहादुरगढ़ रनर्स ग्रुप (बीआरजी) के धावकों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। फ्रीडम रन में ग्रुप के 22 धावक मैदान में उतरे।
बीआरजी के सदस्य दीपक छिल्लर ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर सहित अलग-अलग दूतावास के देश-विदेश के 900 धावकों ने शनिवार को इसमें भाग लिया। दौड़ के बाद धावकों ने डांडिया का भी लुत्फ उठाया। साथ ही आलस्य रुपी रावण को मारकर समाज को अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या से कम से कम आधा घंटा फिटनेस के लिए समय निकालने का संदेश दिया।
उन्होंने बताया कि 10 किलोमीटर ओपन वर्ग मे प्रदीप ने पहला स्थान हासिल किया। 5 किलोमीटर ओपन वर्ग में दीपक छिल्लर ने तृतीय, 5 किलोमीटर ओपन वर्ग लड़कियों में गीता ने दूसरा स्थान पाया। बच्चो की 2.3 किलोमीटर की दौड़ में अंवीरुप राजपूत ने तृतीय स्थान हासिल किया। विजेता धावकों को पुरस्कार और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। ग्रुप सदस्य डा. किरण छिल्लर, जंयती, निशी, अनु, राजेश रघुवंशी, शमशेर सिंह, सुनील, प्रिंस, संदीप, डॉ. प्रदीप यादव, सुनील सिकरी, नवीन, सुरेंद्र, कृष्ण, विशाल गुलेरिया, राकेश छाबड़ा, सुभाष, शिवराज, अशोक कुमार ने सफलतापूर्वक दौड़ पूरी की।

Advertisement

Advertisement