मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदीप चौधरी की जीत तो तय : दीपेंद्र

07:40 AM Oct 04, 2024 IST
कालका में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की जनसभा में सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -हप्र

एस अग्निहोत्री/हप्र
कालका (पंचकूला), 3 अक्तूबर
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कालका की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को एक-एक वोट देने की अपील की। वह हेलीकाप्टर से रैली स्थल पहुंचे और जनसभा में पहुंचते ही पहले कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को माइक थमाया। चौधरी ने कहा कि रात ही दीपेंद्र हुड्डा का कार्यक्रम तय हुआ और मैं अाभारी हूं कि हजारों की संख्या में आये कार्यकर्ताओं का, जो यहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने उनका साथ दिया, वे भी उनके साथ खड़े हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदीप चौधरी की जीत तय हैं। वे तो सिर्फ बधाई देने आये हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाजपा से मिले हुए है जो सिर्फ वोट कटुआ हैं। उन्होंने कहा कि आप प्रदीप चौधरी को विधायक बनाने का काम करें और हम इन्हें चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी देंगे। हुड्डा ने अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को संदेश दिया कि वे खुलकर प्रदीप चौधरी के लिए प्रचार करें।

Advertisement

मनीष तिवारी ने मांगे प्रदीप चौधरी के लिए वोट

चंडीगढ़ से सांसद मनीष तिवारी ने अमरावती में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि प्रदीप चौधरी ऐसे नेता है जो हमेशा जनता के बीच रहते हैं और उनकी समस्याओं को भली भांति जानते हैं और उनका समस्याएं हल करवाने में बहुत बड़ा योगदान भी रहा है।

Advertisement
Advertisement